दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना का दंश - 16 कोरोना संदिग्धों की मौत, 67 नए संक्रमित मिले

April 5th, 2021

- तीन दिनों से संक्रमितों का आंकड़ा 70 के आसपास, लगातार दूसरे दिन फिर 67 पॉजीटिव
डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।
जिले में कोराना से संक्रमित व्यक्तियों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को भी जिले में 16 संदिग्ध मरीजों  की मौत हुई है। वहीं जिले में 67 नए संक्रमित मिले हैं। लगातार 6 दिनों से जिले में संक्रमितों के मरने का आंकड़ा 10 से ज्यादा बना हुआ है। रविवार को जिन 16 संदिग्धों की मौत हुई है उनमेंं उभेगांव निवासी 42 वर्षीय युवक, 54 वर्षीय व्यक्ति नंदूढाना, 48 वर्षीय युवक ग्राम बतरी निवासी है। चंदनगांव का 55 वर्षीय युवक, शहर के वार्ड नंबर 28 में रहने वाला 76 वर्षीय बुजुर्ग, मोरडोंगरी का 80 वर्षीय बुजुर्ग, 56 वर्षीय व्यक्ति शहर के झीलपुरा निवासी, सालीवाड़ा निवासी 55 वर्षीय महिला, लिंगा निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग, विवेकानंद कॉलोनी निवासी वेटनरी डॉक्टर, जुन्नारदेव के डुंगरिया निवासी 65 वर्षीय युवक, पारडसिंगा निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति, श्याम टाकिज क्षेत्र में रहने वाला 45 वर्षीय युवक, आदर्श नगर निवासी 54 वर्षीय व्यक्ति सहित एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है। इन सभी मृतकों का उपचार कोरोना संक्रमित के रूप में किया जा रहा था। जबकि सरकारी आंकड़ों में रविवार को कोरोना संक्रमण से सिर्फ दो मौत की जानकारी दी गई है।
10 दिन में एक ही परिवार के पिता-पुत्र की मौत
शहर के श्याम टाकिज क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार में पिछले 10 दिनों में पिता व पुत्र दोनों की मौत हो गई। 10 दिन पहले इसी परिवार ने पिता को खोया और रविवार को संक्रमण से ग्रसित पुत्र ने भी दम तोड़ दिया है। यही हाल जुन्नारदेव में भी हुआ। जहां रविवार को हुई परिवार के एक सदस्य की मौत के साथ ही पिछले तीन महीने में कोरोना संक्रमण से तीन लोगों की मौत हो चुकी है।
 इन क्षेत्रों से मिले नए संक्रमित

मोरडोंगरी से 1, हिरदागढ़ जुन्नारदेव से 4, चौरई से 1, गुलाबरा से 1, बजरंग नगर से 1, लिंगा से 1, कुहिया से 1, रामाकोना से 1, घोड़ावाड़ी खुर्द से 1, उमरानाला से 1, सौंसर से 8, ढिमरी मोहल्ला से 1, चर्च कम्पाउंड से 1, पूजा लॉन के बाजू से 3, चंदनगांव से 1, परासिया रोड डॉक्टर परिवार से 2, शनिचरा बाजार से 2, छोटा बाजार से 1, चांद रोड से 1, दुनावा से 1, आनंद नगर से 1, लिंगा से 1, शंकर नगर परतला से 1, तिलक चौक से 1, सुकलुढाना से 1, सत्यम शिवम कॉलोनी से 1, चांद से 2, बड़कुही से 1, परासिया से 3, तामिया से 2, जिला अस्पताल से 16, पिण्डरई कला से 3 संक्रमित शामिल है।
 

खबरें और भी हैं...