comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कोरोना अपडेट: जितने स्वस्थ हो रहे, उतनी तेजी से मिल रहे नए संक्रमित मरीज, 25 की मौत

May 04th, 2021 22:13 IST
कोरोना अपडेट: जितने स्वस्थ हो रहे, उतनी तेजी से मिल रहे नए संक्रमित मरीज, 25 की मौत


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले में कोरोना संक्रमण, डेथ और रिकवरी में स्थिरता सी बनी हुई है। तीनों के ही आंकड़े हर दिन 5 से 10 के बीच कम ज्यादा आ रहे हैं। मोक्षधाम से प्राप्त आंकड़ों के अनुसार मंगलवार को जिले में 25 कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौत हुई। जबकि सरकारी रिपोर्ट में सिर्फ दो की मौत की पुष्टि की गई है। वहीं 50 कोरोना मरीज स्वस्थ हुए हैं। जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। आरटीपीसीआर लैब से जारी रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को 52 नए संक्रमित मिले हैं। सोमवार की तुलना में मौतों के आंकड़े कम हैं, जबकि स्वस्थ होने वाले मरीजों और नए संक्रमितों के आंकड़ों में मामूली बढ़त रही।
एक्टिव केस 370 के आसपास स्थिर-
जिले में पिछले करीब एक सप्ताह से कोरोना के एक्टिव केस 370 के आसपास बने हुए हैं। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार को दो की मौत, 50 की रिकवरी और 52 नए संक्रमितों के आंकड़ों के बाद एक्टिव केस 371 पर आ गया है। सोमवार को जिले में 373 एक्टिव केस थे। एक्टिव केस घटने से अस्पतालों में बेड को लेकर मारामारी पर कुछ हद तक विराम लग गया है। हालांकि रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर अब भी कड़ी मशक्कत की स्थिति बनी हुई है।
परतला में 12, देवर्धा में 9 और कब्रिस्तान 3, पांढुर्ना 1 में एक का प्रोटोकाल से अंतिम संस्कार-
शहर के परतला में मंगलवार को 12, देवर्धा मोक्षधाम में 9 और कब्रिस्तान में 3 और पांढुर्ना में 1 एक का कोरोना प्रोटोकाल से अंतिम संस्कार हुआ।
शहर के पुराना बैल बाजार 43 साल की महिला, नोनिया करबल की 74 वर्षीय वृद्धा, परासिया निवासी 78 वर्षीय वृद्ध, एक 37 साल के व्यक्ति, खिरसाडोह के 56 वर्षीय व्यक्ति, चौरई की 85 वर्षीय महिला, बांकानागनपुर के 70 वर्षीय वृद्ध, बोहनाखैरी की 53 वर्षीय महिला, बारहहीरा अमरवाड़ा के 29 साल के युवक, सिवनी केवलारी के 30 वर्षीय युवक, केवलारी 72 वर्षीय वृद्ध का परतला में अंतिम संस्कार हुआ। वहीं टेमनीकला पांढुर्ना में होम आइसोलेट 52 वर्षीय व्यक्ति का कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार हुआ।

कमेंट करें
SoA7Q