comScore

कोरोना का कहर: 24 घंटे में सात मरीजों की मौत, 82 वर्षीय बुजुर्ग ने जीत कारोना से जंग

September 28th, 2020 22:33 IST
कोरोना का कहर: 24 घंटे में सात मरीजों की मौत, 82 वर्षीय बुजुर्ग ने जीत कारोना से जंग



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले में कोरोना के कम्युनिटी स्पे्रड के चलते बीते 24 घंटों में 7 लोगों की मौत हुई। 6 लोगों ने जिला अस्पताल के कोविड सेंटर में दम तोड़ा, जबकि सौंसर के एक मरीज ने शहर के प्राइवेट अस्पताल में अंतिम सांसे ली। कोरोना से लगातार हो रही मौतों से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
कोरोना बुलेटिन के अनुसार सोमवार को 34 पॉजीटिव रिपोर्ट के साथ जिले में संक्रमितों की संख्या 1,307 हो गई है। जिले में अब भी कोरोना के 414 एक्टिव केस हैं। बीते 24 घंटों में सौंसर के कनाला कोडा निवासी 48 वर्षीय युवक, पांढुर्ना के 36 वर्षीय युवक, चांदामेटा की 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला, छोटी बाजार की 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला, सौंसर एमपीईबी कॉलोनी के 76 वर्षीय बुजुर्ग, सिवनी रोड निवासी 69 वर्षीय बुजुर्ग व लावाघोघरी निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हुई है।
82 साल की बुजुर्ग महिला समेत 22 ने जीती कोरोना से जंग-
जिला अस्पताल के कोविड-19 सेंटर में भर्ती 82 साल की बुजुर्ग महिला समेत 22 लोगों ने सोमवार को कोरोना से जंग जीती है। डाक्टर नितेश सिंह पटेल व नर्सिंग स्टॉफ ने डिस्चार्ज हुए मरीजों को दवाईयां देकर अस्पताल से विदा किया।
जुन्नारदेव बीएमओ समेत 34 कोरोना पॉजीटिव-
कोरोना जांच रिपोर्ट में सोमवार को जुन्नारदेव बीएमओ समेत 35 संदिग्धों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिसमें अमरवाड़ा से-1, परासिया से-2, मोहखेड़ से-5, सौंसर से-10, बिछुआ से-2, हर्रई से -5, जुन्नारदेव से-2, चौरई से-1 और छिंदवाड़ा से 8 संक्रमित मिले हैं।
शहर के इन इलाकों में मिले कोरोना संक्रमित-
ईएलसी चौक स्थित चर्च कंपाउंड से एक ही परिवार के दो सदस्य कोरोना संक्रमित मिले, जबकि झितिया बाई का बाड़ा, खान कॉलोनी, बैंक ऑफ बड़ौदा के पीछे स्थित कालोनी, रेलवे कॉलोनी अन्नपूर्णा मंदिर के पास, चंदनगांव पाठाढाना स्थित कवर्ड कैम्पस से एक-एक  कोरोना पॉजीटिव मिले हैं।

कमेंट करें
FoQmM