कोरोना : रामदेवबाबा कॉलेज की परीक्षाएं रद्द, मरीज का बेटा पढ़ता है यहां

Coronavirus effect  ramdeobaba college exams canceled
कोरोना : रामदेवबाबा कॉलेज की परीक्षाएं रद्द, मरीज का बेटा पढ़ता है यहां
कोरोना : रामदेवबाबा कॉलेज की परीक्षाएं रद्द, मरीज का बेटा पढ़ता है यहां

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  नागपुर में कोरोना का एक पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद लोगों की चिंता बढ़ गईं हैं। पीड़ित का बेटा शहर के रामदेवबाबा इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ता है। फर्स्ट ईयर में अध्ययनरत इस छात्र के पिता को कोरोना हुआ है, यह पता चलते ही कॉलेज प्रबंधन हरकत में आ गया है। प्रबंधन ने फर्स्ट ईयर की पूरी इमारत (जी-ब्लॉक) को ही सैनेटाइज करने का निर्णय लिया है। शुक्रवार को सैनेटाइजेशन का काम होगा। इसके मद्देनजर फर्स्ट ईयर की सभी थ्योरी, प्रैक्टिकल की कक्षाएं रद्द कर दी गईं। वहीं, 14 और 16 मार्च को रखी गई परीक्षाएं भी स्थगित कर दी गई हैं। प्रबंधन के अनुसार, परीक्षा की नई तारीखों का जल्द ही ऐलान किया जाएगा। विद्यार्थियों के अनुसार, गुरुवार को कॉलेज में 12 बजे के करीब ही छुट्टी घोषित कर दी गई। कुछ विद्यार्थियों की जांच भी की गई है। 

छात्र ने खुद कॉलेज को दी जानकारी
जानकारी के अनुसार, फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाला यह छात्र बुधवार तक नियमित कॉलेज आ रहा था। गुरुवार को उसने स्वयं फोन करके कॉलेज प्रबंधन को जानकारी दी कि उसके पिता को कोरोना हुआ है। इसके बाद कॉलेज प्रबंधन हरकत में आया है।

नागपुर / कोरोना मरीज की बेटी के स्कूल में जा धमके परिजन, लगी भारी भीड़

कॉलेज प्राचार्य डॉ.राजेश पांडे के अनुसार विद्यार्थियों की सुरक्षा के लिहाज से कॉलेज प्रबंधन ने यह निर्णय लिया है। वैसे तो हर साल गर्मियों की छुट्टी में कॉलेज की इमारतों का सैनेटाइजेशन कराया जाता था, लेकिन इस बार जैसे ही पता चला है कि हमारे यहां के फर्स्ट ईयर के एक विद्यार्थी के पिता काेरोना से पीड़ित हैं, तो हमने जल्दी सैनेटाइजेशन कराने का फैसला लिया। इसी के चलते केवल शुक्रवार को एक ब्लॉक बंद  कर दिया गया।। पूरा कॉलेज बंद नहीं किया जा रहा है। कॉलेज शुरू रहेगा। 

Created On :   13 March 2020 5:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story