दुबई से लौटते हुए मुंबई हवाई अड्डे पर जब्त हुई क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की घड़ियां, पांच करोड़ है कीमत

Cricketer Hardik Pandyas watches were seized at the Mumbai airport while returning from Dubai, the price is five crores
दुबई से लौटते हुए मुंबई हवाई अड्डे पर जब्त हुई क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की घड़ियां, पांच करोड़ है कीमत
कस्टम विभाग की कार्रवाई दुबई से लौटते हुए मुंबई हवाई अड्डे पर जब्त हुई क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की घड़ियां, पांच करोड़ है कीमत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विश्वकप टी20 मुकाबले खत्म होने के बाद देश वापस लौटे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की दो घड़ियां कस्टम विभाग ने मुंबई हवाई अड्डे पर जब्त कर ली। पांड्या सोमवार सुबह दुबई से मुंबई वापस लौटे। आरोप है कि पांड्या के पास इन घड़ियों की सही बिल और रसीद नहीं थी। इन घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपए बताई जा रही थी लेकिन पांड्या ने खुद मामले में सफाई दी है और दावा किया है कि घड़ियों की कीमत 5 करोड़ रुपए नहीं बल्कि डेढ़ करोड़ रुपए है। पांड्या ने ट्वीट कर सफाई दी है कि 15 नवंबर को दुबई से मुंबई आने के बाद मैं खुद अपना सामान लेकर हवाई अड्डे पर स्थित कस्टम्स काउंटर पर गया। वहां मैंने उन चीजों की जानकारी दी जो मैं लाया था और उसकी ड्यूटी भरने की बात कही। सोशल मीडिया पर गलत तरीके से फैलाई जा रही जानकारी पर मैं कहना चाहूंगा कि मैंने दुबई से खरीदे गए सामान के बारे में खुद जानकारी दी और इसके लिए जो भी भुगतान करना हो उसके लिए तैयार हूं। 

पांच नहीं डेढ़ करोड़ की हैं घड़ियां 

कस्टम विभाग ने ड्यूटी कितनी लगेगी इसकी जांच के लिए खरीदारी से जुड़े जो कागज मांगे मैंने उसे सौंप दिए। घड़ियों की कीमत 1.5 करोड़ रुपए है 5 करोड़ नहीं जैसा कि सोशिल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है। आगे उन्होंने लिखा है कि मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं। मैंने कस्टम विभाग को पूरे सहयोग का वादा किया है। मुझ पर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं।  

 

Created On :   16 Nov 2021 4:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story