comScore

साइबर सेल ने गुम व चोरी हुए 11 लाख के 84 मोबाइल बरामद कर मालिकों को सौंपे

साइबर सेल ने गुम व चोरी हुए 11 लाख के 84 मोबाइल बरामद कर मालिकों को सौंपे


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा।  साइबर सेल की टीम ने पिछले तीन माह में 84 गुम और पांच चोरी हुए मोबाइल तलाश निकाले। मंगलवार को पुलिस अधीक्षक मनोज राय ने 11 लाख रुपए कीमत के मोबाइलों को उनके मालिकों को सौंपा। गुम होने के बाद मोबाइल की आस खो चुके लोगों के चेहरे मोबाइल पाकर खिल उठे।
इस संबंध में एसपी मनोज राय ने बताया कि साइबर सेल की टीम ने जनवरी से अभी तक 33 लाख रुपए कीमत के 281 मोबाइल तलाश चुकी है। पिछले तीन माह में तलाशे गए 84 मोबाइलों में से तीन मामलों में पांच के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है, जिन्होंने मोबाइल चोरी किए थे। इसके अलावा अन्य लोगों को मोबाइल रास्ते पर मिले थे। मोबाइल लौटाने की बजाए स्वयं रख लिया था। साइबर की टीम ने इन मोबाइलों की तलाश कर लोगों से जब्त किया और उन्हें मालिक तक पहुंचाया है।
टीम को किया पुरस्कृत-
एसपी ने साइबर की टीम में शामिल उप पुलिस अधीक्षक आशुतोष द्विवेदी, एसआई सत्येन्द्र सिंह बघेल, आरक्षक आदित्य रघुवंशी, नितिन सिंह, अंकित शर्मा, प्रेमप्रकाश शुक्ला, दिलीप जंघेला, अखलेश हिंगवे, सत्येन्द्र सिंह राजपूत, मोहित चंद्रवंशी, आनंद तिवारी, निशांत जैन को पांच हजार रुपए के नकद इनाम से पुरस्कृत किया है।

कमेंट करें
aMQVF