युवक की हत्या कर पुआल में जला दिया शव

Dead body burned in straw after killing a young man
युवक की हत्या कर पुआल में जला दिया शव
युवक की हत्या कर पुआल में जला दिया शव

डिजिटल डेस्क शहडोल/सिरौंजा । थाना खैरहा अंतर्गत सप्ताह भर के अंदर हत्या कर पैरा में जला देने की दूसरी घटना सामने आई है। अरझुला के समीपी गांव कुदरी अंतर्गत खंम्भाटोला के खेत में एक युवक की अधजली अवस्था में लाश मिली। यह खेत रामदयाल यादव निवासी देवगई का है। बीते बुधवार को थाना क्षेत्र के मझियार में धान के पुआल में महिला की जली लाश मिली थी।
बुधवार सुबह करीब 4 बजे चमरू सिंह गोंड़ ने पैरा को जलते हुए देखा और इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी। आकर देखा तो पैरा में आग सुलगी हुई थी तथा अधजली लाश पड़ी थी। सूचना पर एसडीओपी धनपुरी भरत दुबे, फॉरेंसिक एक्सपर्ड डॉ. एसपी सिह व खैरहा थाना प्रभारी उदयभान मिश्रा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। एफएसएल विशेषज्ञ व पुलिस टीम ने मौके पर मिले जींस के बेल्ट, पास में ही एक गमछा, हाथ में कड़ा व तांबे की दो अंगूठी तथा बचे हुए सिर के बाल से शव पुरुष का होना पाया। मिले साक्ष्य के अनुसार युवक की हत्या कहीं और की गई और यहां लाकर पैरा में जला दिया गया। निरीक्षण के दौरान डण्डे पर जीआई तार बंधा मिला, जो अमूनन हाई टेंशन लाइन से करंट बिछाने के लिए यूज किया जाता है। आशंका यह भी है कि कहीं शिकार के उद्देश्य से बिछी तार की चपेट में आने से युवक की मौत तो नहीं हुई।  कुछ दूरी पर एक बाइक नंबर एमपी 18 एमई 8699 पाई गई। नंबर के आधार पर सर्च में यह बाइक नवगांव निवासी घनश्याम यादव 25 वर्ष पिता दद्दा के नाम पर निकली। बताया गया कि वह एक दिन पहले 3 बजे अर्झुला बाजार के लिए निकला था। पुलिस दो एंगल पर जांच कर रही है। पहला युवक तार की चपेट मे आकर तो नहीं मरा, जिसे खेत में जला दिया गया। दूसरा हत्या कर जला दिया गया हो। 
इधर जली महिला की गुत्थी नहीं सुलझी
खैरहा थाना के ही ग्राम पंचायत धनपुरा अंतर्गत मझियार में एक अज्ञात महिला की अधजली लाश पिछले बुधवार को मिली थी। जिसकी हत्या कर धान के पैरा में जला दिया गया था। महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। हालांकि खैरहा पुलिस की मानें तो यह केस 90 प्रतिशत सुलझ गया है। कुछ दिनों में खुलासा हो जाएगा।

Created On :   5 March 2020 12:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story