comScore

हत्या कर जंगल में फेंका युवती का शव , पुलिस जांच में जुटी

हत्या कर जंगल में फेंका युवती का शव , पुलिस जांच में जुटी

डिजिटल डेस्क,शहडोल। देवलोंद थाना अंतर्गत गोरा नाला के जंगल में शुक्रवार सुबह करीब 25 वर्षीय युवती का शव मिला है। युवती की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने जंगल में लाकर हत्या की है और शव यहीं फेंककर भाग गया। देवलोंंद पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को सुबह करीब 9 बजे चरवाहों ने झाड़ियों में शव को देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। शव भलुआ मोड़ के पास गोरा नाला जंगल में रोड के करीब 25 मीटर अंदर झाडिय़ों के बीच में पड़ा हुआ था। शव करीब दो दिन पुराना है। बॉडी में कहीं भी चोंट के निशान नहीं दिख रहे हैं। सिर्फ गले में निशान दिख रहे हैं। वहीं गले में ही दुपट्टा भी फंसा हुआ था। पुलिस को आशंका है कि किसी नजदीकी व्यक्ति ने ही युवती की हत्या की होगी। पुलिस ने रेप की आशंका से इनकार किया है, क्योंकि बॉडी में पूरे कपड़े थे। मौके पर किसी तरह के संघर्ष के कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। सुबह करीब साढ़े 11 बजे मौके पर एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार और एफएसल के डॉ. एसपी सिंह भी पहुंचे थे।

शरीर में गले के पास मिले चोट के निशान

पुलिस का कहना है कि रंग-रूप और पहवाने से युवती आसपास के क्षेत्र की की लग रही है। उसके माथे पर बिंदी है। हालांकि यह तय नहीं हो सका है कि युवती शादीशुदा थी या नहीं। पुलिस को आशंका है कि किसी जान पहचान वाले (पति या फिर प्रेमी) ने बात करते हुए घोखे से जंगल में उसका गला घोंटा होगा, क्योंकि शरीर में कहीं भी चोंट के निशान नहीं मिले हैं। ब्यौहारी सिविल हॉस्पिटल में पीएम के बाद शव को मार्चुरी में रखवा दिया गया है।

तीन माह पहले भी मिला था शव

करीब 3 माह पहले देवलोंद थाना अंतर्गत ही बुढ़वा रोड में अलहरा रोड किनारे जगमल व नोटरी के बीच जंगल में 20-22 वर्ष के युवती की रक्तरंजित लाश मिली थी। दुष्कृत्य के बाद गला काटकर निर्मतापूर्वक युवती की हत्या की गई, लेकिन आज तक न तो युवती की शिनाख्त हो सकी और न ही हत्या के मामले का खुलासा हो सका है। पुलिस उसकी समय से आशंका जता रही थी कि युवती बाहर की हो सकती है। यहां लाकर उसकी हत्या की गई है। 
 

कमेंट करें
4EY0q