कन्हान नदी में मिला था लापता युवक का शव: हत्या कर नदी में फेंका शव, संदिग्धों को किया राउंडअप

September 14th, 2021



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/सौंसर। सौंसर थाना क्षेत्र के रामाकोना से लापता युवक का शव कन्हरगांव नदी में मिला। युवक की हत्या कर शव नदी में फेंका गया है। शार्ट पीएम रिपोर्ट में सामने आया कि युवक के गले और कंधे में लगी चोट की वजह से मौत हुई है। संदेह के आधार पर पुलिस कुछ लोगों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि रामाकोना निवासी 25 वर्षीय शिवम पिता प्रकाश सुके बीती 8 सितम्बर को सोपु ढाबा के पास से अचानक लापता हो गया था। तलाश के दौरान सोमवार को शिवम का शव कन्हान नदी स्थित काजलवानी रेत खदान के पास मिला। शिवम की हत्या कर शव नदी में फेंका गया था। परिजनों के बयान और जांच में कुछ संदेहियों के नाम सामने आए है। जिन्हें थाने लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
फाइनेंस कंपनी स्टाफ ने किया था संपर्क-
मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि घटना के पूर्व शिवम को किसी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी का फोन आया था। जिसका जिक्र शिवम ने परिवार के सदस्यों से भी किया था। हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस टीम हर दिशा में जांच कर रही है। इस प्रकरण में सभी संदिग्धों से पूछताछ जारी है।

खबरें और भी हैं...