खेत के झोपड़े में सो रहे पिता-पुत्र की हत्या , सुबह बेटी ने झोपड़े में आकर देखे दोनों शव 

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
खेत के झोपड़े में सो रहे पिता-पुत्र की हत्या , सुबह बेटी ने झोपड़े में आकर देखे दोनों शव 

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। नवेगांव थाना अंर्तगत ग्राम साठिया में घर से लगभग एक किलोमीटर दूर खेत में बने झोपड़े में अपने नाबालिग बच्चे के साथ सो रहे एक किसान और बेटे की किसी ने पत्थर पटककर हत्या कर दी। इस घटना का उस समय पता चला जब दूसरे दिन सुबह मृतक की बेटी अपने खेत से घर आई तो झोपड़े में पिता व पुत्र के शव क्षत विक्षत अवस्था में पाए गए।

मिली जानकारी के अनुसार नवेगांव के ग्राम साठिया निवासी 56 वर्षीय शंकर पिता जंगल इवनाती का खेत गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित है। खेत में झोपड़ा बना हुआ है, जहां मवेशियों की देखभाल के लिए शंकर रात में सोता था। पिछली रात शंकर अपने 13 वर्षीय बेटे रुपेश के साथ खेत के झोपड़े में ही सोया हुआ था। रात में अज्ञात हत्यारों ने शंकर और उसके बेटे की पत्थर पटककर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना मिलने के बाद नवेगांव पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच शुरु की है। घटना पर अज्ञात हत्यारे के खिलाफ धारा 302,201 आईपीसी के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 
 

सुबह जब खेत पहुंची बेटी तब चला हत्याकांड का पता 

गांव में घटित इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। रात में हुए दोहरे हत्याकांड का पता रविवार की सुबह उस समय चला जब काफी देर तक पिता पुत्र घर नही आए तो मृतक की 22 वर्षीय बेटी प्रमिला खेत पहुंच गई। झोपड़े में अपने मासूम भाई और पिता का शव देखकर युवती हतप्रभ रह गई और तत्काल उसने गांव के अन्य लोगों और परिजनों को इसकी सूचना दी है। 

टीम बनाकर कर रहे जांच, 48 घंटे में भी नही लगा सुराग 

दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरु की और एसपी ने इस मामले में एक टीम गठित कर नवेगांव भेजी है। पूरी टीम लगभग 48 घंटे से मामले की जांच कर रही है लेकिन पुलिस को अब तक दोहरे हत्याकांड का कोई सुराग नही मिला है।

इनका कहना है

दोहरे हत्याकांड की जांच नवेगांव थाना प्रभारी के साथ अन्य थानों के  पुलिस अधिकारियों की टीम बनाकर की जा रही है। जल्द ही आरोपियों का पता चल जाएगा। शंशाक गर्ग, एडिशनल एसपी छिंदवाड़ा। 
 

Created On :   2 July 2019 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story