मुख्यमंत्री पद के लिए शाह-उद्धव के बीच तय हो चुकी है बात : मुनगंटीवार

Decided between Shah - Uddhav on Chief Ministers post : Mungantiwar
मुख्यमंत्री पद के लिए शाह-उद्धव के बीच तय हो चुकी है बात : मुनगंटीवार
मुख्यमंत्री पद के लिए शाह-उद्धव के बीच तय हो चुकी है बात : मुनगंटीवार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना और भाजपा के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान के बाद अब प्रदेश के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार के सुर बदल गए हैं। मंगलवार को मंत्रालय में पत्रकारों से बातचीत में मुनगंटीवार ने कहा कि यह मुद्दा गौण है कि किस दल का मुख्यमंत्री और मंत्री बनेगा। उन्होंने कहा कि हम महाराष्ट्र के लिए लड़ेंगे। आगामी विधानसभा में अबकी बार 220 बार के नारे के साथ उतरेंगे।

भाजपा मित्र दल शिवसेना और अन्य सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। मुनगंटीवार ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच हुई बैठक में युति में सत्ता के बंटावरे की नीति स्पष्ट हो चुकी है। इसलिए हम इसी नीति पर काम करेंगे। मुनगंटीवार ने कहा कि मैं शिवसेना पक्ष उद्धव को धन्यवाद दूंगा कि उन्होंने अधिकृत रूप से मुख्यमंत्री पद को लेकर शिवसेना के किसी नेता को नहीं बोलने का आदेश दिया है। 

युवासेना के सचिव वरुण सरदेसाई ने ट्वीट कर कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले उद्धव और शाह के बीच हुई बैठक में मुख्यमंत्री पद भाजपा और शिवसेना के पास ढाई-ढाई साल के लिए देने का फैसला हुआ है। इसलिए जो नेता उस बैठक में मौजूद नहीं थे उनके दांवों पर गौर नहीं किया जाना चाहिए। इससे पहले मुनगंटीवार ने कहा था कि भाजपा अध्यक्ष शाह ने रविवार को दिल्ली में हुई बैठक में विधानसभा चुनाव में भाजपा का मुख्यमंत्री बनाने के लिए काम करने को लेकर आदेश दिया है। 

Created On :   11 Jun 2019 2:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story