दैनिक भास्कर हिंदी: दिवाली की खुशियां मातम में बदली, सड़क हादसे में दो की मौत

October 28th, 2019


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/दमुआ। दीपावली पर्व की तैयारियों में व्यस्त ढाकरिया परिवार को यह नहीं पता था कि खरीदी करने बाजार गए पिता-पुत्र सड़क दुर्घटना का शिकार हो जाएंगे। दमुआ के राखीकोल तिराहे पर तेज रफ्तार बाइक सवार ने पिता-पुत्र की बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में पुत्र की मौत हो गई। वहीं सामने वाली बाइक सवार एक युवक की भी मौके पर मौत हो गई। दो की हालत गंभीर है जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
पुलिस ने बताया कि तानसी रामपुर निवासी निखिल (22) रविवार शाम  पिता लच्छूराम ढाकरिया के साथ दीपावली की खरीदी कर दमुआ से लौट रहा था। राखीकोल तिराहे पर दमुआ नम्बर 12 निवासी अभिषेक उर्फ चिन्टू पिता दयानंद नागले (21) और एक अन्य युवक की बाइक निखिल की बाइक से टकरा गई। आमने-सामने से हुई भिड़ंत में बाइक चला रहे निखिल ढाकरिया और अभिषेक नागले की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रुप से घायल लच्छूराम ढाकरिया और एक अन्य युवक को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।
नागले परिवार में छाया मातम-
इधर नागले परिवार में भी अभिषेक की मौत के बाद मातम छाया हुआ है। दीपावली के दिन परिवार के सदस्य की मौत से सभी लोग सदमे में है। वाहनों की तेज रफ्तार ने दो परिवारों की खुशियां मातम में बदल दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।