डॉ. तडवी मामले की जांच अब पुलिस की अपराध शाखा करेगी- सीएम

डॉ. तडवी मामले की जांच अब पुलिस की अपराध शाखा करेगी- सीएम
डॉ. तडवी मामले की जांच अब पुलिस की अपराध शाखा करेगी- सीएम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डॉ पायल तडवी आत्महत्या मामले की जांच मुंबई पुलिस की अपराध शाखा को सौंप दी गई है। गुरूवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इससे जुड़ा आदेश दिया। अब तक आग्रीपाडा पुलिस डॉ तडवी आत्महत्या मामले की जांच कर रही थी। मामले में पुलिस ने तीन महिला डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉ तडवी आत्महत्या मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपी गई है। इससे पहले शिवसेना प्रवक्ता और विधायक नीलम गोर्हे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपने की मांग की थी। इसके अलावा डॉ तडवी के परिवार के वकील नितिन सातपुते ने भी मामले की जांच अपराध शाखा या सीबीआई से कराए जाने की मांग की थी।

गोर्हे ने फैसले के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए उम्मीद जताई कि डॉ तडवी को न्याय मिलेगा। बता दें कि मामले में डॉ भक्ति मेहरे, डॉ हेमा आहूजा और डॉ अंकिता खंडेलवाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों पर डॉ तडवी के खिलाफ जातिसूचक टिप्पणियां करने और प्रताड़ित करने का आरोप है।  

बता दें कि नायर मेडिकल कॉलेज में स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम(पीजी) की पढ़ाई कर रहीं थीं। 22 मई को उन्होंने कॉलेज हास्टल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। डॉ तडवी के परिवार वालों का आरोप है कि तीनों वरिष्ठ डॉक्टरों की प्रताड़ना से परेशान होकर तड़वी ने आत्महत्या की है। मामले में गिरफ्तार तीनों डॉक्टरों को शुक्रवार तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। 

 

Created On :   30 May 2019 1:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story