comScore

बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या - हर्रई के हाथीखोह की वारदात, आरोपी फरार

बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या - हर्रई के हाथीखोह की वारदात, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क  छिंदवाड़ा। हर्रई के ग्राम हाथीखोह में शनिवार को एक बुजुर्ग की लाठी से पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलने पर हर्रई पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि हाथीखोह निवासी 70 वर्षीय नान्हू पिता घंसराम पंद्राम शनिवार दोपहर को अपने घर की छपरी में सो रहा था। इस दौरान गांव के भगवानदास ने उस पर लाठी से हमला कर दिया। नान्हू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के वक्त नान्हू के परिजन खेत में थे। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है। विवाद की कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
रातभर टीम करती रही आरोपी की तलाश-
हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश में हर्रई पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि शनिवार पूरी रात पुलिस टीम ने गांव से लगे जंगलों में आरोपी की तलाश की। लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।
घटना के लगभग चार घंटे बाद दी सूचना-
बुजुर्ग से मारपीट की घटना शनिवार दोपहर लगभग चार बजे की बताई जा रही है। परिजनों ने रात लगभग आठ बजे थाने पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही टीआई अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। रविवार को पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
 

कमेंट करें
QgFK0