comScore

बिजली बिल वसूलने जा रहे 5 कर्मचारियों से गालीगलौच कर की पिटाई , मामला दर्ज

बिजली बिल वसूलने जा रहे 5 कर्मचारियों से गालीगलौच कर की पिटाई , मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर । बकाया बिजली बिल की वसूली के लिए जा रहे महावितरण कर्मचारियों की पिटाई की जा रही है। मोमिनपुरा के अंसार नगर में कर्मचारी की पिटाई का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि, सोमवार को अलग-अलग दो घटनाओं में महावितरण के पांच कर्मचारियों की पिटाई कर दी गई। तीन दिन में कर्मचारियों की पिटाई के तीन मामले सामने आए हैं। गणेशपेठ व इमामवाड़ा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  महावितरण कर्मचारी रमेश कमाले और वसूली कर्मचारी देवराव राहाटे सिरसपेठ में किसन वासुदेव गायधने व शीलाबाई गोपाल गायधने के घर बकाया बिल वसूली के लिए गए थे। 10 नवंबर तक बिल नहीं भरा तो कनेक्शन काटने की जानकारी दी गई। इस पर बिजली उपभोक्ताओं ने कमाले और राहाटे को गालियां देते उनके साथ मारपीट की।

इमामवाड़ा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा  504 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है।  एक अन्य घटना में  इसी दिन महावितरण कर्मचारी मुनेश्वर कापसे व राहुल मेश्राम अक्षय परासकर के साथ  भालदारपुरा बड़ी मस्जिद के पास अब्दुल्ला बेग चामू बेग के घर बिल की वसूली के लिए गए।  1 लाख 58 हजार बिल बकाया है। बिजली कनेक्शन काटकर अन्य उपभोक्ता के घर जाते समय   परवेज खान ने तीनों की पिटाई कर दी। तीनों कर्मचारियों पर गाडी में चढ़ाने की भी कोशिश की। गणेशपेठ पुलिस ने धारा 323, 504 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है। 

महावितरण गंभीर 
वसूली के लिए गए कर्मचारियों की हो रही पिटाई को  महावितरण ने  गंभीरता से लिया है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई हो, इसके लिए वरिष्ठ स्तर पर कदम उठाने की जानकारी  महावितरण ने दी है। इसके लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। 

 लुटेरे 5.50 लाख लूटकर फरार
बेलतरोड़ी के आउटर रिंग रोड पर दोपहिया पर आए लुटेरे एक संस्थान के कर्मचारी से 5.50 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। यह रकम आईकैड अकादमी की बताई गई है। सूत्रों के अनुसार आईकैड अकादमी का हिंगना के कोथेवाड़ा में छात्रावास है। कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र यहां रहते हैं। संस्था का कर्मचारी अतुल जमनादास पराते  होस्टल में जमा हुए 5.50 लाख रुपये जमा करने के लिए धरमपेठ स्थित मुख्य कार्यालय जा रहा था।

आउटर रिंग रोड पर हिंगना से एम्प्रेस पैलेस की ओर जाते समय दोपहिया पर आए लुटेरों ने उन्हें ओवरटेक किया और डरा-धमकाकर 5.50 से भरी बैग लूटकर भाग निकले। अतुल ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आला अधिकारियों सहित बेलतरोड़ी के थानेदार विजय तलवारे दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे। पुलिस को संदेह है कि, किसी जानकार व्यक्ति द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है, जो यह जानता था कि, अकादमी की रकम कब और कौन, किस समय, कहां से लेकर जाता है। पुलिस अकादमी के कुछ कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

कमेंट करें
GOnlk