comScore

किराए के मकान में छिपाकर रखा था विस्फोटक और हथियार, पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ

किराए के मकान में छिपाकर रखा था विस्फोटक और हथियार, पुलिस कर रही आरोपियों से पूछताछ

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के त्रिलोकी नगर में पिछले चार माह से परिवार के साथ रह रहे तीन भाईयों ने घर में असला-बारुद छिपा रखा था। मुखबिर की सूचना पर बुधवार को कोतवाली और कुंडीपुरा थाने की संयुक्त टीम ने रेड कर यहां से विस्फोटक, माउजर, देशी कट्टा व तलवार जब्त की है। तीनों आरोपियों को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि इस तरह की कोई कार्रवाई से पुलिस अधिकारी इनकार कर रहे है। तीनों भाइयों के अलावा घर में बड़े भाई की पत्नी और बच्चा के अलावा छोटी बहन रहती है। सूत्रों की माने तो इन भाइयों से पूछताछ कर पुलिस जानकारी जुटा रही है कि असला-बारूद किसने कहां से लाया और किस लिए लाकर रखे थे। पुलिस मकान मालिक से भी इन भाइयों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

पूरा परिवार रहता है एक साथ

बताया जा रहा है कि सारना से लगे एक गांव से आकर तीनों भाई त्रिलोकी नगर में किराए के मकान में रह रहे थे। इनमें से बड़ा भाई एक निजी कंपनी चलाता है। मंजला भाई घरों में पुटिंग व पुताई का काम करता है। छोटा भाई पढ़ाई कर रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर इनके घर से असला-बारूद जब्त किया है। इन तीनों भाइयों के अलावा घर में बड़े भाई की पत्नी और बच्चा के अलावा छोटी बहन रहती है। सूत्रों की माने तो इन भाइयों से पूछताछ कर पुलिस जानकारी जुटा रही है कि असला-बारूद किसने कहां से लाया और किस लिए लाकर रखे थे।

गलत जानकारी देकर लिया था मकान

जिस मकान में यह भाई रह रहे थे उसके मालिक को उन्होंने अपना सरनेम गलत बताया था। काफी दिनों बाद मकान मालिक को उनका असली नाम और सरनेम पता लगा। हालांकि मकान किराए पर देते वक्त उन्होंने किराएदारों से पहचान संबंधी कोई दस्तावेज नहीं लिए थे। पुलिस मकान मालिक से भी इन भाइयों के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

कमेंट करें
l3S1V