फडणवीस ने कहा - सरकार बदलने की जिम्मेदारी मुझ पर छोड़िए, राऊत बोले - ऐसा कर के तो दिखाएं

Fadnavis said - leave responsibility to me of changing the government, Raut said - show it
फडणवीस ने कहा - सरकार बदलने की जिम्मेदारी मुझ पर छोड़िए, राऊत बोले - ऐसा कर के तो दिखाएं
फडणवीस ने कहा - सरकार बदलने की जिम्मेदारी मुझ पर छोड़िए, राऊत बोले - ऐसा कर के तो दिखाएं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि प्रदेश में सरकार बदलने की जिम्मेदारी मुझ पर छोड़ दीजिए। हम सरकार बदलेंगे। सोमवार को फडणवीस ने विधानसभा की पंढरपुर उपचुनाव सीट पर भाजपा उम्मीदवार समाधान आवताडे के प्रचार के लिए आयोजित सभा को संबोधित किया। फडणवीस ने कहा कि लोग पूछते हैं कि एक विधानसभा उपचुनाव से क्या फर्क पड़ने वाला है। इस उपचुनाव के नतीजे से सरकार बदलने वाली है क्या? सरकार कब बदलना है यह मुझे पर छोड़ दीजिए। हम सरकार बदलेंगे। फडणवीस ने कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार, अत्याचार और दुराचार बढ़ गया है। इसलिए सरकार को उसकी जगह दिखाने का मौका इस उपचुनाव के जरिए पंढरपुर वासियों को मिला है। फडणवीस ने कहा कि राज्य में नई सरकार बनने पर इसका नाम महाविकास आघाड़ी था। अब सरकार का नाम महावसूली आघाड़ी हो गया है। सरकार के मंत्री मिलकर वसूली में जुटे हैं। 

फडणवीस सरकार गिराकर दिखाएं- राऊत 

फडणवीस के इस बयान पर महाविकास आघाड़ी के नेताओं ने पलटवार किया है। शिवसेना प्रवक्ता तथा सांसद संजय राऊत ने कहा कि फडणवीस सरकार गिराकर दिखाएं हम लोग उनका अभिनंदन करेंगे। राऊत ने कहा कि फडणवीस को भाजपा के विधायकों को एकजुट रखने के लिए इस तरह का बयान देना पड़ता है। 

न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी- मलिक 

जबकि राकांपा प्रवक्ता व प्रदेश के अल्पसंख्यक विकास मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि मुझे लगता है कि न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी। फडणवीस सरकार गिराने का चाहे जितना सपना देख लें। यह सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। मलिक ने कहा कि पिछले 17 महीनों से सरकार गिरने का सपना दिखाकर भाजपा दूसरे दलों से आए नेताओं को पार्टी में बनाने रखने का प्रयास कर रही है। 
 

Created On :   12 April 2021 4:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story