फडणवीस का सरकार पर निशाना, बोले- विकास मंडलों को बंद करना जनता के साथ विश्वासघात

Fadnavis targeted the government, said - Closing development boards betrayed the public
फडणवीस का सरकार पर निशाना, बोले- विकास मंडलों को बंद करना जनता के साथ विश्वासघात
फडणवीस का सरकार पर निशाना, बोले- विकास मंडलों को बंद करना जनता के साथ विश्वासघात
हाईलाइट
  • पटोले सत्ता पक्ष में रहकर भी विरोधी पक्ष की तरह
  • सरकार को घेरने के लिए बहुत मुद्दे हैं

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि विकास मंडलों को बंद कर महाविकास आघाड़ी सरकार ने राज्य की जनता से विश्वासघात किया है। विदर्भ व मराठवाड़ा की जनता को विकास की योजनाओं के लाभ से वंचित किया जा रहा है। शुक्रवार को नागपुर दौरे पर आए फडणवीस पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

निधि अन्य क्षेत्र में ले जा रहे हैं

फडणवीस ने महाविकास आघाड़ी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार ने विदर्भ, मराठवाड़ा विकास मंडल बंद करके पिछड़े क्षेत्र की निधि को अन्य क्षेत्र में ले जाने का मार्ग खुला किया है। निधि ले जाना शुरू भी हो गया है। उपमुख्यमंत्री अजित पवार को सहकार विभाग से क्लीन चिट मिलने से संबंधित सवाल पर फडणवीस ने कहा कि इस संबंध में उन्हें अधिक जानकारी नहीं है। राज्य सहकारी बैंक घोटाला प्रकरण में सहकार विभाग की रिपोर्ट आई है। कोर्ट में रिपोर्ट पेश की गई है, लेकिन निर्णय नहीं लिया गया है। निर्णय आने पर ही इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया दी जा सकती है।

न्यायालय में उत्तर देंगे

पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे का बचाने के प्रयास के आरोपों पर फडणवीस ने कहा कि कोई भी इस मामले को लेकर याचिका दे, न्यायालय में उत्तर देंगे। विधानमंडल के बजट अधिवेशन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सरकार को घेरने के लिए बिजली बिल सहित अनेक मुद्दे हैं। बिजली बिल माफी पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले सत्ता पक्ष में रहकर भी विरोधी पक्ष का आनंद ले रहे हैं। उनकी पार्टी के कैबिनेट मंत्री हैं। बिजली मामले को लेकर उन्होंने भूमिका साफ करना चाहिए। जनता को कोई मूर्ख न समझे।

Created On :   19 Feb 2021 2:57 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story