TRP घोटाला : दो और आरोपी गिरफ्तार, लोगों में बांटते थे पैसे

Fake TRP scam: Police arrested two more accused, distributed money among people
TRP घोटाला : दो और आरोपी गिरफ्तार, लोगों में बांटते थे पैसे
TRP घोटाला : दो और आरोपी गिरफ्तार, लोगों में बांटते थे पैसे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पैसे देकर फर्जी तरीके से टीआरपी हासिल करने के मामले में मंगलवार को पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम रामजी वर्मा और दिनेश विश्वकर्मा है। दोनों हंसा के पूर्व कर्मचारी हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों उन लोगों में पैसे बांटते थे, जिनके घरों में टीआरपी मीटर लगे हुए थे, जो उनके इशारे पर खास समय में खास चैनल देखते थे। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक के चार अधिकारियों को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। रिपब्लिक टीवी के सीएफओ, सीओओ, डिस्ट्रिब्यूशन हेड और सीनियर एडीटर को पूछताछ के लिए बुधवार और गुरूवार को बुलाया गया है। 

अपराध शाखा के एक अधिकारी ने बताया कि रिपब्लिक के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) शिवा सुंदरम को दोबारा पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। इससे पहले भी सुंदरम को समन भेजा गया था लेकिन वे मुंबई से बाहर होने और अदालत में मामले की सुनवाई का हवाला देते हुए जांच अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए थे। डिस्ट्रिब्यूशन हेड घनश्याम सिंह को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। सिंह से पहले भी कई दौर की पूछताछ हो चुकी है। इसके अलावा कंपनी से सीनियर एडीटर निरंजन नारायणस्वामी को भी बुधवार को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

कंपनी की सीओओ प्रिया मुखर्जी को भी समन भेजा गया है लेकिन उन्हें पूछताछ के लिए गुरूवार को बुलाया गया है। मामले में मुंबई पुलिस अब तक आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस का दावा है कि रिपब्लिक, फक्त मराठी और बाक्स सिनेमा चैनलों ने खास अपने चैलन देखने के लिए लोगों को पैसे दिए। मामले में दर्ज एफआईआर खारिज करने के लिए रिपब्लिक के प्रमुख अर्णब गोस्वामी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन उन्हें राहत नहीं मिली।

Created On :   20 Oct 2020 3:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story