comScore

हत्या मामले में बाप-बेटा गिरफ्तार, व्यवसायी को उतारा था मौत के घाट

हत्या मामले में बाप-बेटा गिरफ्तार, व्यवसायी को उतारा था मौत के घाट

डिजिटल डेस्क, नागपुर। सक्करदरा क्षेत्र के एक व्यवसायी की हत्या किए जाने के मामले में बुधवार को पुलिस ने आरोपी पिता- पुत्र को गिरफ्तार किया है। इन दोनों आरोपियों ने मंगलवार को दिनदहाडे भांडे प्लाट चौक में व्यवसायी हरिदास सावरकर की हत्या कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों ने इमारत में पार्किंग की जगह को लेकर हुए विवाद के चलते घटना को अंजाम दिया। बंटी को उसके चाचा के घर खापरखेडा और उसके पिता को उसकी बहन के घर कलमना परिसर से गिरफ्तार किया गया है। गुरुवार को पुलिस दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश करेगा।

आरोपी पिता- पुत्र ने हरिदास पर तलवार से हमला कर उसकी हत्या की थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार भांडे प्लाट निवासी हरिदास सावरकर की मंगलवार को भांडे प्लाट चौक पर आरोपी बंटी ऊर्फ शेर खान  (35)  व उसके पिता नूर खान  भांडे प्लॉट निवासी ने हत्या कर दी। घटना के बाद मृतक की पत्नी रंजना हरिदास सावरकर की शिकायत पर सक्करदरा पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज किया। रंजना सावरकर ने पुलिस को बताया कि 21 अप्रैल को शाम करीब 4 बजे आरोपी बंटी उर्फ शेर खान उसके पिता नूर खान (50) भांडे प्लाट सेवादल नगर, नागपुर निवासी ने भांडे प्लाट की इमारत में पार्किंग की जगह पर अतिक्रमण किया था। इस अतिक्रमण को हटाने की शिकायत कुछ दुकानदारों ने किया था। हरिदास ने भी उस समय हस्ताक्षर किया था। उस समय महानगर पालिका के तोडूदस्ते ने इमारत की पार्किंग की जगह पर किए गए अतिक्रमण को तोड दिया था। इस बात को लेकर बंटी के दिल में उनके पति से बदला लेने की भावना थी।

मंगलवार को आरोपी बंटी और उसके पिता नूर खान ने उनके पति हरिदास सावरकर की घर के सामने ही तलवार से सीने और पेट पर वार कर मार डाला। रंजना जब अपने पति को बचाने दौडी तब आरोपियों ने गालीगलौज करते हुए उन्हें भी जान से मारने की धमकी देने लगे। बंटी की मां आबेदा नूरखान वहां पर खडी होकर अपने बेटे बंटी को उकसाते हुए कह रही थी कि मार डालो साले को ज्यादा माज गया है। मां का प्रोत्साहन मिलने के बाद बंटी और उसके पिता ने उनके पति को मार डाला। घटना के समय कोई बीच बचाव करने सामने नहीं आया। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। सक्करदरा पुलिस ने रंजना की शिकायत पर आरोपी बंटी ,नूर  खा और उसकी मां के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया। बुधवार को सक्करदरा पुलिस ने आरोपी बंटी और उसके पिता को गिरफ्तार किया है। 

कमेंट करें
E7MNA