दो पुलिसकर्मियों में फ्री स्टाइल, एक-दूसरे की कॉलर पकड़ते दिखे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दो पुलिसकर्मियों में फ्री स्टाइल, एक-दूसरे की कॉलर पकड़ते दिखे

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  अपराध शाखा पुलिस विभाग का यूनिट-1 का कार्यालय दीक्षाभूमि चौक के पास है। इस मार्ग से दिनभर नागरिकों की आवाजाही शुरू रहती है। कार्यालय में यूनिट के कर्मचारियों के बीच फ्री स्टाइल हो गई। यह सब बंद कमरे के अंदर होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। दोनों कर्मचारी कमरे से बाहर निकले और बाहर आते ही फिर एक दूसरे से उलझ गए। दोनों के बीच ‘थप्पड़ की गूंज’ पहले कमरे के अंदर सुनाई दी थी। यह कारनामा कई राहगीरों ने भी देखी। दोनों पुलिसकर्मी एक-दूसरे की कॉलर  पकड़े हुए थे। 

कई लोगों के सामने घटना
पुलिसकर्मियों के बीच ‘फ्री स्टाइल’ देख कर कुछ सहयोगी कर्मचारी मध्यस्थता करने दौड़े। चौक के बगल में यह सब कुछ होने से उस समय वहां खड़े नागरिकों ने यह सब कुछ देखा, तो मामला सामने आ गया। किसी तरह कर्मचारियों की मध्यस्थता से मामला सुलझा लिया गया। दोनों पुलिसकर्मियों की थप्पड़ की गूंज वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंच चुकी है। यह जानकारी सूत्रों ने दी है।  इस बारे में कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। अपराध शाखा पुलिस विभाग की यूनिट के अंदर इस तरह की घटना को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि इस मामले काे लेकर यूनिट के अधिकारी ने भी कोई बातचीत नहीं की। 

सीटीटीवी में कैद घटना
पुलिस विभाग की छवि को मलीन करने की कोशिश करने वालों पर गाज गिर सकती है। बताया जाता है कि रविवार की दोपहर में अपराध शाखा पुलिस विभाग की यूनिट-1 के कार्यालय में 5-6 पुलिसकर्मियों ने एक सूमो में तीन आरोपी को पकड़ कर लाए। उन्हें कार्यालय में बैठा कर रखा। उसके बाद वह कार्यालय के बाहर आ गए। इस दौरान एक पुलिसकर्मी दूसरे पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई पर आमादा हो गया। वह एक-दूसरे को गाली-गलौज करने लगे। चर्चा है कि यह घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कर्मचारियों की अापस में किस बात को लेकर विवाद हुआ। इसका कारण देर रात तक पता नहीं चल पाया था।

इस मामले की छानबीन की जाएगी
इस तरह की कोई घटना हुई है, तो उसकी छानबीन की जाएगी। इस दौरान कोई दोषी पाया गया, तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई भी की जाएगी।  -डॉ. नीलेश भरणे, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, नागपुर शहर
 

Created On :   10 Feb 2020 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story