उबासी लेने पर बच्चे को थप्पड़ मारने वाली शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

FIR filed against a headmaster, Slapped to student on yawning
उबासी लेने पर बच्चे को थप्पड़ मारने वाली शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
उबासी लेने पर बच्चे को थप्पड़ मारने वाली शिक्षक के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रार्थना के दौरान उबासी लेने से नाराज मुख्याध्यापिका ने ग्यारह साल के विद्यार्थी को थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना मीरा रोड इलाके के एक निजी स्कूल की है। इस मामले में बच्चे के पिता की शिकायत पर आरोपी मुख्याध्यापिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। नयानगर पुलिस स्टेशन में दी गई अपनी शिकायत में बच्चे के पिता ने बताया है कि 22 जून की सुबह प्रार्थना के दौरान जम्हाई आने से नाराज मुख्याध्यापिका ने उनके बेटे को थप्पड़ मारा। 

इससे पहले दी थी धमकी
शिकायत में उन्होंने बताया कि इतना ही नहीं इससे पहले भी मुख्याध्यापिका ने 19 जून को स्कूल की कुछ किताबें न लाने पर बच्चे को फटकार लगाकर उसकी पिटाई करने की धमकी दी थी। परेशान बच्चे ने अगले दिन स्कूल जाने से इनकार कर दिया था, लेकिन पिता ने उसे समझा बुझाकर स्कूल भेजा दिया था। इसके बाद बीते शुक्रवार को प्रार्थना के दौरान जम्हाई आने से नाराज मुख्याध्यापिका ने बच्चे की पिटाई कर दी।

शरारत करने पर दोबारा पिटाई की धमकी दी 
बेटे से इसकी जानकारी मिलने के बाद पिता ने जब मुख्याध्यापिका से बात करने की कोशिश की तो उसने शरारत करने पर दोबारा बच्चे की पिटाई की बात कही। इसके बाद पिता ने स्कूल प्रबंधन और पुलिस से सोमवार को मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी मुख्याध्यापिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 और बाल न्याय कानून की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सीनियर इंस्पेक्टर बालाजी पांढरे ने बताया कि फिलहाल मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।    
 

Created On :   26 Jun 2018 1:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story