गाजियाबाद: एसपी पर फायरिंग, मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश ढ़ेर

May 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद में शुक्रवार रात हुए एनकाउंटर में पुलिस ने दो अपराधियों को ढेर कर दिया है। दोनों अपराधीयों पर इनाम घोषित किया हुआ था, पुलिस ने अनिल दुजाना गैंग के 1 लाख के इनामी बदमाश बिल्लू दुजाना और 50 हजार के इनामी बदमाश राकेश को पकड़ने के लिए जाल बिछाया, तभी बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से फायरिंग शुरू की, इसके बाद यह एनकाउंटर शुरू हुआ।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र और मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र अंतर्गत अलग-अलग दो जगह पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को मार गिराया गया। 50,000 इनामी बदमाश को थाना मधुबन बापूधाम में हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया तो वहीं एक लाख इनामी बदमाश को थाना इंदिरापुरम इलाके में पुलिस ने मार गिराया।

दो अलग अलग जगहों पर हुई पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग में वरिष्ठ पुलिस कर्मियों व अन्य कर्मियों को गोली लगी है, घायल पुलिस कर्मियों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम एंव क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम की बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी और पुलिस अधीक्षक अपराध, क्षेत्राधाकारी इंदिरापुरम एंव प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम की बुलेट प्रुफ जैकेट में गोली लगी है। साथ ही 2 आरक्षी और एक स्वाट टीम प्रभारी गोली लगने से घायल हुए हैं।

गाजियाबाद के एसएसपी मुनिराज ने बताया कि, चेकिंग अभियान के दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्ति को रोकने का इशारा किया गया तो संदिग्ध व्यक्ति पुलिस बैरिकेटिंग तोडकर भागने लगे एंव बाइक फिसने ले जाने के कारण गिर गये। गिरने के बाद संदिग्ध व्यक्तियों की तरफ से पुलिस पार्टी पर लगातार जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई।

आत्मरक्षार्थ पुलिस पार्टी की तर्क से भी गई फायरिंग के दौरान एक अभियुक्त घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान चिकित्सकों द्वारा अभियुक्त को मृत घोषित किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.