पहले गला घोंटकर कर दी युवक की हत्या, फिर हादसे का रूप देने लगाया करंट, आरोपी गिरफ्तार

First strangled the young man to be murdered, then turned into an accident, the accused arrested
पहले गला घोंटकर कर दी युवक की हत्या, फिर हादसे का रूप देने लगाया करंट, आरोपी गिरफ्तार
पहले गला घोंटकर कर दी युवक की हत्या, फिर हादसे का रूप देने लगाया करंट, आरोपी गिरफ्तार



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/झिरपा। माहुलझिर थाना क्षेत्र की पंचायत अनहोनी में हत्या कर मामले को हादसा दर्शाने का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपनी परिचित युवती से सगाई करने वाले युवक का गला घोंटकर हत्या की और करंट लगाकर हादसा बताने का प्रयास किया था। पीएम रिपोर्ट और प्राथमिक जांच में खुलासा होने पर पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर आरोपी को दबोचा था। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है।
थाना प्रभारी मयंक उईके ने बताया कि बीती 12 फरवरी को अनहोनी निवासी 25 वर्षीय परम पिता शेरसिंह पन्द्रे का शव गरम जलधारा कुंड मार्ग पर मिला था। उसके हाथ बिजली तार के करंट से झुलसे हुए थे। मृतक परम पन्द्रे 11 फरवरी की रात गरम जलधारा कुंड जाने की बात कहकर निकला और दूसरे दिन उसका शव मार्ग के समीप मिला। प्राथमिक जांच में सामने आया कि अंतिम बार मृतक के साथ धौलपुर निवासी 30 वर्षीय सोनू ऊर्फ खेमचंद वाडिवा पिता गोरेलाल को देखा गया था। पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी मौत गला घोंटकर करने के बाद करंट लगाया गया। संदेह के आधार पर सोनू से पूछताछ की गई तो मामला खुलकर सामने आ गया। आरोपी के खिलाफ 302, 201, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
हत्या से पहले पी थी शराब-
हत्या करने से पहले आरोपी सोनू वाडिवा ने परम पन्द्रे को शराब पिलाई और गमछे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस को गुमराह करने एक पेड़ से होकर गुजर रहे बिजली तार से मृतक के हाथ और पेट में करंट लगा दिया था।
परिचित युवती से सगाई होने पर नाराज था आरोपी-
परम पन्द्रे की सगाई कुछ दिनों पहले सोनू की परिचित लड़की से हुई थी। इसके बाद से सोनू की परम के प्रति घृणा और गुस्सा बढ़ गया था। जिसका बदला उसने परम पंद्रे की जान लेकर लिया।

Created On :   20 Feb 2021 6:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story