• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Five lost their lives in road accidents and accidents - accidents, hanging, currents and scorching deaths.

दैनिक भास्कर हिंदी: सड़क दुर्घटनाओं और हादसों में पांच ने गंवाई जान - दुर्घटना, फांसी, करंट और झुलसने से हुई मौतें

January 28th, 2021

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में पिछले दो दिनों में हुए विभिन्न हादसों में पांच लोगों की जान चली गई। इनमें से लावाघोघरी और सिरेगांव में एक्सीडेंट में दो लोगों की जान चली गई। वहीं मेघासिवनी में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। इसके अलावा मोहखेड़ के गाडरवाड़ा में करंट से एक युवक और हीटर से झुलसी चांदामेटा की एक महिला की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।
बाइक सवार बुजुर्ग नाले में गिरा, मौत-
चौरई के सिरेगांव के समीप बाइक सवार बुजुर्ग नाले में जा गिरा। हादसे में घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान मंगलवार को बुजुर्ग की मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि सिरेगांव निवासी 55 वर्षीय भोजेलाल पिता झीनो वर्मा सोमवार को चौरई जाने घर से निकला था। देर रात तक भोजेलाल घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी तलाश की, इस दौरान भोजेलाल दूसरे दिन मंगलवार को नाले में बाइक समेत मिला। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत-
लावाघोघरी के ग्राम मछेरा के समीप सोमवार को बाइक की सीधी भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवकों को गंभीर चोटें आई है। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि प्रधानघोघरी निवासी 18 वर्षीय संदीप पिता आशाराम बनके, गनपत और सुरेश ग्राम मछेरा शादी समारोह में शामिल होने गए थे। यहां उनकी बाइक को सामने से आ रहे एक अन्य बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार संदीप को गंभीर चोटें आई थी। जिसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक के दीपक, राजेश को गंभीर चोटें है। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
हीटर में गिरी महिला, इलाज के दौरान मौत-
चांदामेटा के जाटाछापर की एक महिला सोमवार शाम को चक्कर आने से बेहोश होकर हीटर में गिर गई। झलसने की वजह से परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि 45 वर्षीय फिरोजाबानो पिता मोहम्मद सफी सिकलसेल की बीमारी से पीडि़त थी। सोमवार शाम को चक्कर आने से बेहोशी फिरोजाबानो हीटर पर जा गिरी। जिससे वह झुलस गई थी। परिजनों ने उसे बड़कुही अस्पताल ले गए। यहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। सोमवार रात लगभग 2 बजे महिला ने दम तोड़ दिया।
फंदे पर लटका मिला युवक का शव-
धमरटेकड़ी चौकी क्षेत्र के ग्राम मेघासिवनी में एक युवक ने मंगलवार को फांसी लगाकर जान दे दी। प्रधान आरक्षक नानकराम पाल ने बताया कि 26 वर्षीय रामकुमार पिता अंतलाल धुर्वे का लगभग 12 साल पहले सड़क दुर्घटना में पैर टूट गया था। ऑपरेशन के बाद भी उसे आराम नहीं लगा। लगातार दर्द से परेशान रामकुमार धुर्वे ने सोमवार सुबह अपने खेत में लगे पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
करंट लगने से युवक की मौत-
मोहखेड़ के ग्राम गाडरवाड़ा में सोमवार को खेत में मोटर शुरू करते वक्त एक युवक को करंट लग गया। बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि रोहना निवासी 35 वर्षीय कृष्णा पिता मनका युवनाती ने ग्राम गाडरवाड़ा में खेत बटाई पर लिया था। सोमवार को खेत में मोटर शुरू करने खेत गया था। करंट लगने से बेहोश कृष्णा को जिला अस्पताल लाया गया। यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
 

खबरें और भी हैं...