कोरोना से पांच मरीजों की मौत, तीन ने जिला अस्पताल तो दो ने नागपुर में तोड़ा दम

Five patients died of corona, three died in district hospital and two in Nagpur
कोरोना से पांच मरीजों की मौत, तीन ने जिला अस्पताल तो दो ने नागपुर में तोड़ा दम
कोरोना से पांच मरीजों की मौत, तीन ने जिला अस्पताल तो दो ने नागपुर में तोड़ा दम



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले में कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है। गुरुवार को कोरोना वार्ड में भर्ती तीन मरीजों की मौत हो गई। वहीं नागपुर में इलाज के दौरान शहर के एक व्यापारी और पांढुर्ना के एक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा गुरुवार को जिले में 34 नए कोरोना संक्रमित मिले है। इनमें शहर के 27 कोरोना संक्रमित है। इन संक्रमितों को मिलाकर अब तक जिले में 1156 हो गए है। वहीं 22 संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दी है।
स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार को जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कुंडा निवासी बुजुर्ग, पांढुर्ना के पंचशील वार्ड निवासी 40 वर्षीय मरीज और परासिया रोड निवासी बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इसके अलावा अलका टॉकीज क्षेत्र के एक युवा व्यापारी और पांढुर्ना के पंढरी वार्ड निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग की नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गुरुवार को सिम्स लैब से जारी रिपोर्ट में 34 नए कोरोना पॉजिटिव मिले है।
दो डॉक्टर, एक नर्स समेत 27 शहर के पॉजिटिव-
जिले में मिले 34 कोरोना संक्रमितों में 27 पॉजिटिव शहर के है। संक्रमितों में जिला अस्पताल की एक नर्स और मेडिकल कॉलेज के दो डॉक्टर के अलावा बिंद्रा कॉलोनी के एक ही परिवार के छह सदस्य, साउथ सिविल लाइन से एक, वार्ड नम्बर 24 से एक, झीलपुरा से एक, लोनियाकरबल से एक, खापाभाट से दो, रामबाग से एक, सुकलूढाना से एक, पंकज टॉकीज के सामने से एक, समता कॉलोनी से एक, ढिमराढाना से एक, ताज नगर से एक, पुराना छापाखाना से एक, शिवनगर कॉलोनी से एक और नरसिंहपुर रोड स्थित एक कंपनी के पर्सनल मैनेजर के अलावा दो अन्य क्षेत्रों से पॉजिटिव मिले है।  
अब रात आठ बजे तक खुलेगा फीवर क्लीनिक-
जिला अस्पताल के फीवर क्लीनिक का समय बढ़ा दिया गया है। एसडीएम अतुल सिंह ने बताया कि सुबह 9 से शाम 4 बजे संचालित होने वाले फीवर क्लीनिक का समय रात आठ बजे तक कर दिया गया है, ताकि यहां आने वाले सर्दी-खांसी और बुखार के मरीजों को बेहतर इलाज मिल सके।
सावनेर से आई रिपोर्ट में निकले 23 पॉजिटिव-
गुरुवार सुबह सावनेर के एसडीएम ने पांढुर्णा एसडीएम को ईमेल कर पांढुर्णा क्षेत्र के कोरोना वायरस संक्रमितों की जानकारी भेजी। जिसमें बीते 4 दिनों में पांढुर्णा क्षेत्र के कोरोना संक्रमितों की जानकारी दी गई है। इस रिपोर्ट के अलावा नागपुर, भोपाल के निजी क्लीनिक व अस्पतालों में इलाज करा रहे संक्रमितों की भी सूची निकाली गई है। एसडीएम के मुताबिक पांढुर्ना के 23 मरीज है जो जिले से बाहर इलाज करा रहे है। जिनका जिला प्रशासन के पास कोई रिकार्ड नहीं है। सावनेर एसडीएम से मिली रिपोर्ट के आधार पर संक्रमित लोगों की कांटेक्ट हिस्ट्री तैयार की जा रही है।

Created On :   24 Sep 2020 5:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story