भाजपा के पूर्व विधायक और उसके परिजन घर में घुसकर कर रहे मारपीट, दे रहे प्रताडऩा

Former BJP MLA and his family members entering and beating up at home, giving harassment
भाजपा के पूर्व विधायक और उसके परिजन घर में घुसकर कर रहे मारपीट, दे रहे प्रताडऩा
भाजपा के पूर्व विधायक और उसके परिजन घर में घुसकर कर रहे मारपीट, दे रहे प्रताडऩा



डिजिटल डेस्क परासिया/छिंदवाड़ा। परासिया के पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया उनके पुत्र और भांजे पर मारपीट का आरोप लगाते दो युवकों ने पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत की है। मारपीट का आरोप लगाने वाले युवक पंजाब प्रिंट प्लस के कर्मचारी है। जो बुधवार को फ्लैक्स प्रिंटिंग की बकाया राशि लेने पूर्व विधायक के घर पहुंचे थे। वहीं पूर्व विधायक ने इस पूरे मामले को झूठा बताया है।  
परासिया वार्ड क्रमांक 12 निवासी धनंजय पिता अशोक वान और खिरसाडोह निवासी बादल पिता श्याम होलेकार ने एसपी से की लिखित शिकायत में बताया है कि वे दोनों पंजाब प्रिंट प्लस में काम करते हैं। प्रिंट प्लस के मालिक मंजीत सिंह सिरे ने बुधवार को फ्लैक्स प्रिंटिंग की बकाया राशि डेढ़ लाख रुपए लेने ताराचंद बावरिया के घर पहुंचाया था। ताराचंद बावरिया ने घर के अंदर बुलाया और उसके बेटे सौरभ व भांजे कार्तिक ने उनके साथ मारपीट की। मारपीट के दौरान गाली गलौच का वीडियो भी उन्होंने अपने मोबाइल पर बनाया है। धनंजय के मुताबिक उसके पिता अशोक वान और मंजीत सिंह सिरे मौके पर पहुंचे और दोनों को उनके चंगुल से छुड़ाया।  
कर्मचारियों द्वारा लगाए जा रहे झूठे आरोप
इस संबंध में पूर्व विधायक ताराचंद बावरिया का कहना है कि दो युवक कोई पुराने बिल की राशि मांगने आए थे। उस वक्त मैं अपनी बीमार मां की देखभाल कर रहा था। दोनों युवकों ने आते ही अभद्रता शुरू कर दी। भांजे कार्तिक ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो वे बदतमीजी करने लगे। इसकी शिकायत भांजे कार्तिक ने परासिया थाने में की है। इन युवकों से मेरे या परिवार के किसी सदस्य द्वारा मारपीट  नहीं की गई। कुछ लोगों द्वारा जबरन मामले को तूल दिया  जा रहा है।
क्या कहते हैं अधिकारी
॥ मेरे संज्ञान में मामला आया है। प्राप्त शिकायत एसडीओपी को अग्रेषित कर जांच के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद विधिवत कार्रवाई की जाएगी।
- विवेक अग्रवाल, एसपी

Created On :   28 Oct 2020 6:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story