विदर्भ में अलग अलग हादसों में चार की मौत, आठ घायल

Four killed and eight injured during different accidents in Vidarbha
विदर्भ में अलग अलग हादसों में चार की मौत, आठ घायल
विदर्भ में अलग अलग हादसों में चार की मौत, आठ घायल

डिजिटल डेस्क, अमरावती। गुरुवार को अमरावती, गोंदिया, भंडारा और वर्धा जिले में हुई विभिन्न दुर्घटनाओं में किसान समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई तथा आठ लोग घायल हो गए। अमरावती जिले के परतवाड़ा-खेड़ी मार्ग पर स्थित काली माता मंदिर के पास गुरुवार सुबह कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिससे आकाश सुभाष पालेकर की मृत्यु हो गई तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि तीनों युवक अकोट से पचमढ़ी जाने के लिए निकले थे। सुबह 5 बजे के दौरान चालक का कार पर से नियंत्रण छूट गया और यह हादसा हो गया। घायलों में से एक प्रदीप छगन बंगूवाले की हालत नाजुक बताई जा रही है। 

गोंदिया जिले के देवरी तहसील के नेशनल हाईवे स्थित देवरी के रानी दुर्गावती चौक में खड़े ट्रक से कंटेनर टकरा गया। इस हादसे में कंटेनर  चालक मो. दिलखुश अंसारी की मृत्यु हो गई। दोपहर सवा दो बजे के दौरान यह हादसा हुआ। 

भंडारा जिले की लाखनी तहसील अंतर्गत ग्राम पालांदुर निवासी कैटरर्स का मालिक भोजन बनाने की सामग्री और अपने कर्मियों को लेकर बोलेरो वाहन से पवनी तहसील अंतर्गत ग्राम मोहरी के लिए निकला था। लाखांदुर तहसील के ग्राम मासल के पास अन्य वाहन से आगे निकलने का प्रयास करते समय बोलेरो का स्टेयरिंग लॉक हो गया, जिससे बोलेरो पलट गई। इस हादसे में सुकराम जांभुलकर नामक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि छह महिलाएं घायल हो गईं। इन महिलाओं में से ममता मनोहर लांजेवार तथा रेखा तानबा धकाते की हालत अत्याधिक गंभीर है। हादसा गुरुवार सुबह 10 बजे के दौरान हुआ। 

वर्धा जिले की कारंजा घाडगे तहसील में  नेशनल हाईवे स्थित सरकारी अनाज गोदाम के समीप ट्रक ने पिकअप वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में दिलीप गुलाबराव कुहिके की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वह सोयाबीन लेकर कारंजा की कृषि मंडी में बेचने के लिए ला रहा था तब यह हादसा हुआ। 

Created On :   29 Oct 2020 4:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story