कोरोना से शिक्षक सहित चार मरीजों की मौत

Four patients including teacher died from Corona
कोरोना से शिक्षक सहित चार मरीजों की मौत
कोरोना से शिक्षक सहित चार मरीजों की मौत


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल के कोविड यूनिट में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों में से तीन की शनिवार को मौत हो गई। वहीं एक शिक्षक ने निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शनिवार को सिम्स लैब से जारी रिपोर्ट में 34 नए कोरोना संक्रमित मिले। इनमें शहरी क्षेत्र के 17 मरीज है। संक्रमितों में नगरनिगम की एक महिला इंजीनियर समेत दो कर्मचारी शामिल है। इन सभी संक्रमितों को मिलाकर अब तक जिले में 1238 संक्रमित हो गए है। इसके अलावा शनिवार को 43 मरीज स्वस्थ हुए। इनमें जिला अस्पताल में भर्ती 34 और पांढुर्ना अस्पताल में भर्ती 9 संक्रमित शामिल है।
स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को जुन्नारदेव की एक 50 वर्षीय महिला, सौंसर की एक 40 वर्षीय महिला, सिवनी की एक महिला की जिला अस्पताल में मौत हो गई। वहीं कुकड़ाजगत से लगे ताज नगर निवासी 51 वर्षीय मरीज ने निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत नगर निगम की टीम ने मृतकों का अंतिम संस्कार कराया।
प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड कार्यालय सील-
प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के एक अधिकारी की शुक्रवार को भोपाल में कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अधिकारी के संक्रमित मिलने के बाद एहतियात के तौर पर कार्यालय को सेनेटाइज कर अगले तीन दिनों के लिए सील कर दिया गया है।
कोरोना संक्रमित एक डॉक्टर नागपुर रेफर-
कोरोना संक्रमित मिले मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार सुबह वे बेहतर इलाज के लिए नागपुर रवाना हो गए है। मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल के कई डॉक्टर व स्टाफ पॉजिटिव आ चुके है।
शहर में मिले 17 नए संक्रमित-
शनिवार को जारी रिपोर्ट में शहर के 17 लोग कोरोना संक्रमित मिले है। इनमें पंचशील कॉलोनी के एक परिवार से तीन, राजनगर से युवती, श्रद्धा नगर से दो, गांधीगंज से दो, चूना भट्टा कैलाश नगर से एक, गोलगंज से दो, सत्कार कम्पाउंड से दो, लोनियाकरबल से एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शनिवार को छिंदवाड़ा शहर से 17, सौंसर से 13, हर्रई से 2 और बिछुआ व चौरई से एक-एक संक्रमित मिले है।

Created On :   26 Sep 2020 6:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story