सड़क हादसों में वृद्धा समेत चार की दर्दनाक मौत

Four traumatic deaths including old age in road accidents
सड़क हादसों में वृद्धा समेत चार की दर्दनाक मौत
सड़क हादसों में वृद्धा समेत चार की दर्दनाक मौत


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिले के अलग-अलग चार थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में एक बुजुर्ग महिला समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दस लोगों को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। मंगलवार शाम को उमरेठ और चौरई में बाइकों की भिड़ंत में दो युवकों की जान चली गई। वहीं बुधवार को कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर और कार की टक्कर में बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया। चौथा मामला अमरवाड़ा थाना क्षेत्र का है। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। इन सभी मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
ट्रैक्टर-कार की टक्कर में वृद्धा की मौत-
सिवनी रोड स्थित प्रिंस ढाबा के समीप रॉग साइड से जा रहे ट्रैक्टर ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आई थी। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सक ने घायल बुजुर्ग महिला को मृत घोषित कर दिया। कुंडीपुरा पुलिस ने बताया कि नरङ्क्षसहपुर रोड स्थित एसबीआई कॉलोनी निवासी साहू परिवार बुधवार शाम को जबलपुर से लौट रहा था। प्रिंस ढाबा के समीप रॉग साइड से आ रहे एक ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में 65 वर्षीय लक्ष्मी पति गयाप्रसाद साहू को गंभीर चोटें आई थी। जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं चार लोगों को गंभीर चोटें आई है।
बाइक की भिड़ंत में चार घायल, एक मृत-
सोमवार शाम को अम्बाड़ा से उमरेठ मार्ग पर दो दुपहिया वाहनों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शीलादेही निवासी 25 वर्षीय सहदेव पिता गंगाराम पवार बाइक से खेत जा रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई। इस बाइक में चार युवक सवार थे। हादसे में पांचों को गंभीर चोटें आई थी। गंभीर रुप से घायल मोरडोंगरी रोड उमरेठ निवासी 18 वर्षीय अमन पिता सुरेश साहू को जिला अस्पताल रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान अमन की मौत हो गई।
इलाज के दौरान घायल की मौत-
चौरई के औरिया के बाइक सवार एक युवक को सोमवार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। गंभीर रुप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि औरिया निवासी 22 वर्षीय राजेश पिता बुद्धूलाल अरेवा सोमवार को बाइक से चौरई से घर लौट रहा था। किसी अज्ञात वाहन ने गांव के समीप उसे टक्कर मार दिया। जिससे उसे गंभीर चोटें आई थी। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
पुरतला के समीप टकराई बाइकें, एक मृत-
अमरवाड़ा के ग्राम पुरतला के समीप बुधवार को दो बाइकों की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो युवकों को गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने बताया कि हर्रई के ग्राम भोरगढ़ निवासी राजेन्द्र पिता रमेश भुई अमरवाड़ा स्थित अपने ससुराल से बाम्हनवाड़ा सोनपुर जा रहा था। इस दौरान सामने से आ रहे बाइक से उसकी गाड़ी जा टकराई। हादसे में राजेन्द्र की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरी बाइक में सवार सनत उईके और मंतकुमार को गंभीर चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।

Created On :   4 March 2020 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story