धार्मिक पंडाल में चल रहा था जुआ फड़

Gambling was going on in the religious pandal
धार्मिक पंडाल में चल रहा था जुआ फड़
छिंदवाड़ा धार्मिक पंडाल में चल रहा था जुआ फड़

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। चंदनगांव स्थित लॉन के सामने एक धार्मिक पंडाल में पुलिस ने मंगलवार दोपहर जुआ फड़ पर दाबिश दी। मौके से ९ लोगों को गिरफ्तार किया गया। इन आरोपियों से ६ हजार ९०० रुपए जब्त किए गए हैं। जबकि सूत्रों की माने तो यहां लाखों रुपए का दांव क्षेत्र के दबंगों के संरक्षण में चल रहा था। लेकिन पुलिस को चंद रुपए और साधारण परिवार के कुछ लोग ही मौके पर मिले।
जानकारी अनुसार चंदनगांव में एक मैरिज लॉन के पास धार्मिक पंडाल में कुछ दिनों से जुआ फड़ संचालित हो रहा था। दबंगों के संरक्षण में चल रहे इस फड़ में सोमवार को डेढ़ लाख रुपए से ज्यादा की नाल काटी गई थी। मुखबिर की सूचना पर मंगलवार दोपहर उप निरीक्षक रविंद्र पवार, राहुल काकोडिया, प्रधान आरक्षक हितेश शर्मा, आरक्षक शुभेंद्र चौहान, सागर मर्ककोले, राजकुमार बरकड़े की टीम ने दबिश दी। पुलिस की कार्रवाई के दौरान दबंग मौके से निकलने में सफल रहे। वहीं पुलिस महज ६ हजार ९०० रुपए का दांव ही जब्त कर पाई।
इनके खिलाफ हुई कार्रवाई
ताश के पत्तों पर दांव लगाते हुए पुलिस ने दुर्गेश पिता गनाराम मोहने बीसापुर, झनकलाल पिता किशनलाल चंदनगांव, आसिफ पिता हफीज शहपुरा, मोहम्मद सलीम शब्बीर, विशाल पिता श्याम परसवानी मोहननगर, आनंद पिता पंडरी कराड़े लिंगा, गोला उर्फ प्रीतम पिता शंभू लाल वैष्णव शक्तिनगर, शिवराज पिता मेहतलाल अमराते बीसापुर, रोहित पिता कैलाश मंडराह चंदनगांव को गिरफ्तार किया गया है।

Created On :   7 Sep 2022 1:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story