बिल्डर से हफ्ता वसूली मामले में छोटा राजन का करीबी गैंगस्टर पकड़ा

gangster Dk rao arrested by police
बिल्डर से हफ्ता वसूली मामले में छोटा राजन का करीबी गैंगस्टर पकड़ा
बिल्डर से हफ्ता वसूली मामले में छोटा राजन का करीबी गैंगस्टर पकड़ा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। माफिया सरगना छोटा राजन का करीबी गैंगस्टर डी के राव को मुंबई पुलिस ने बिल्डर से हफ्ता वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया है। पिछले साल जुलाई में जेल से जमनात पर छूटे राव के खिलाफ एंटॉप हिल इलाके में चल रही झोपड़पट्टी पुनर्वसन योजना के कंसल्टंट ने शिकायत दर्ज कराई है। कोर्ट में पेशी के बाद उसे 18 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

कौन है डी के राव?

डी के राव का असली नाम रवि वोरा है। लेकिन अपराध की दुनिया में वह डी के राव के नाम से ही जाना जाता है। पुलिस के मुताबिक 2013 से चल रही इस SRA परियोजना का काम उसके गुर्गों ने रोक दिया था। जेल से बाहर आने के बाद राव ने खुद फोन कर बिल्डर को धमकाना शुरू कर दिया। सूत्रों के मुताबिक राव ने बिल्डर से 50 लाख रुपए हफ्ता मांगा था। पैसे न देने की सूरत में उसे प्रोजेक्ट छोड़ने को कहा जा रहा था। परेशान बिल्डर ने मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच के डीसीपी दिलीप सावंत से की। 

पहले भी कई मामले दर्ज

शिकायत मिलने के बाद राव के खिलाफ धारावी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस को शक है कि जेल से छूटने के बाद राव लगातार बिल्डरों और व्यापारियों से वसूली कर रहा था। उसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को उम्मीद है कि कुछ और शिकायतकर्ता सामने आ सकते हैं। राव के खिलाफ इससे पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज किए जा चुके हैं।

Created On :   12 Oct 2017 5:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story