दैनिक भास्कर हिंदी: पुरानी रंजिश में गैंगस्टर विजय मोहोड़ की हत्या, खेत दिखाने के बहाने ले गये थे आरोपी

June 17th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। हुड़केश्वर थाना अंतर्गत एक नामी गैंगस्टर  की पुरानी दुश्मनी के चलते हत्या कर दी गई । मृतक गैंगस्टर का नाम विजय मोहोड़ बताया गया है उसकी हत्या के पीछे नव्वा गैंग का हाथ होने की बात कही जा रही है ।  इस मामले में अब तक छह आरोपियों के नाम सामने आ चुके हैं पुलिस उनके नाम देने से कतरा रही है ।

दोस्तों के साथ गया था भोजन करने

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कल रात विजय मोहोड़ अपने दोस्तों के साथ हुड़केश्वर क्षेत्र में एक भोजनालय में अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से कुछ दोस्तों के साथ भोजन करने गया था।वह भोजन करने के बाद दोस्तों के साथ एक खेत के पास बैठकर बातचीत कर रहा था ।  इसी दौरान एक कार में कुछ अज्ञात अपहरणकर्ता आ धमके और  विजय मोहोड़ का अपहरण कर ले गए । उसके बाद यह खबर फैली कि विजय मोहोड़ की हत्या कर दी गई । सुबह तक विजय मोहोड़ की हत्या को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा लेकिन पुलिस के हाथ कुछ सबूत नहीं लगा था इसलिए यह खबर मिलते ही हुडकेश्वर सोनेगांव बेलतरोड़ी और कई जगह की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई लेकिन विजय मोहोड़ का शव कहीं नहीं मिला ।

प्लाट और खेती देखने के बहाने ले गये थे आरोपी

सोमवार की सुबह करीब 5:00 बजे बेड़ा हरिगांव के पास एक खेत में विजय मोहोड़ का शव मिला । इस बारे में सूचना मिलते ही हुडकेश्वर पुलिस अपराध शाखा पुलिस सहित अन्य विभागों के अधिकारी कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे । उसका शव का पोस्टमार्टम कर मेडिकल अस्पताल भेज दिया गया।  विजय मोहोड़ की हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश जारी है । कहा जाता है कि विजय जिन लोगों के साथ गया था वह प्लाट और खेती देखने के बहाने बुलाया गया था आरोपियों ने षडयंत्र रचकर उसे बुलाया गया था जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई। 

खबरें और भी हैं...