सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय ने 53 ग्राहकों  से की धोखाखड़ी

Gas delivery boy fraud agency owner and 53 customers in yashodhara nagar
सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय ने 53 ग्राहकों  से की धोखाखड़ी
सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय ने 53 ग्राहकों  से की धोखाखड़ी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। गैस सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय ने 53 ग्राहकों के साथ धोखाधड़ी की। आरोप है कि, उसने ग्राहकों से करीब 35 हजार 616 रुपए जमा करने के बाद भी उन्हें गैस सिलेंडर लाकर नहीं दिए। उसने खाली गैस सिलेंडर भी गैस गोदाम में जमा नहीं किए। ग्राहकों ने संदेह जताया है कि, डिलीवरी ब्वॉय गैस सिलेंडरों की कालाबाजारी में लिप्त है, इसलिये उसने यह हरकत की है। शिकायत पर पुलिस ने गैस सिलेंडर डिलीवरी ब्वॉय महेश कुटेमाटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बेझनबाग, प्लाट नं.-171, नजूल ले-आउट निवासी अभय गजभिये (63) का वांजरा इंडस्ट्रियल एरिया में अबोली गैस एजेंसी का गोदाम है। इस गैस एजेंसी में  कुंदनलाल गुप्ता नगर निवासी महेश कुटेमाटे (36) गैस डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है।

हमेशा की तरह महेश जुलाई माह में गोदाम से गैस से भरे 25 सिलेंडर लेकर ग्राहकों को देने के लिए निकला। इन सिलेंडरों की कीमत 16,800 रुपए बताई गई है। आरोपी महेश ने इन गैस सिलेंडरों की डिलीवरी कर दी। खाली सिलेंडरों को गोदाम में जमा कर दिया, लेकिन उसके ऐवज में मिली रकम कार्यालय में जमा नहीं की। महेश ने इसके अलावा गैस एजेंसी के 53 ग्राहकों से 35,616 रुपए उन्हें सिलेंडर देने के नाम पर लिए, लेकिन पैसे लेने के बाद भी उसने ग्राहकों को गैस सिलेंडर नहीं दिए। साथ ही उसने खाली गैस सिलेंडर भी गैस एजेंसी में जमा नहीं किए। गैस एजेंसी के संचालक अभय गजभिये को आरोपी महेश की करतूतों के बारे में ग्राहकों से पता चलने पर उन्होंने छानबीन की। उसके बाद आरोपी महेश के खिलाफ यशोधरा नगर थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी महेश सुरेश कुटेमाटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यशोधरा नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिशा सूचक से जा भिड़ी कार, चालक घायल

नागपुर-वर्धा रोड पर रहाटे कॉलोनी चौक के पास एक कार दिशा सूचक फलक से टकरा गई। हादसे में चालक जख्मी हो गया। कार में सवार एक महिला भी जख्मी हो गई। कार नागपुर से कामठी की ओर जा रही थी। घटना की जानकारी मिलते ही बजाज नगर पुलिस और धंतोली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस पहुंचने से पहले ही नागरिकों ने घायलों को एक निजी अस्पताल में भेज दिया। घटनास्थल बजाज नगर थानांतर्गत राहाटे कॉलोनी चौक के पास है। इस मामले में कोई शिकायत देर रात तक दर्ज नहीं कराई गई थी।

Created On :   2 Aug 2019 7:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story