प्रेमिका ने शादी करने से किया इंकार , नेपाल के युवक ने की खुदकुशी

Girlfriend refuses to marry man commits suicide
प्रेमिका ने शादी करने से किया इंकार , नेपाल के युवक ने की खुदकुशी
प्रेमिका ने शादी करने से किया इंकार , नेपाल के युवक ने की खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  प्रेमिका के शादी करने से इनकार करने पर नेपाल के एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम आकाश जीतबहादुर गुर्ग (22) पर्वत नेपाल निवासी है।  सूचना मिलने पर जरीपटका पुलिस ने फिलहाल आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है। 

रात भर रोता रहा
पुलिस के अनुसार  आकाश गुर्ग 3 मित्रों के साथ नागपुर में काम की तलाश में आया था। उसे सदर स्थित  एक होटल में कुक का काम मिला था। वह अपने मित्रों के साथ  जरीपटका के लुंबिनी नगर में किराए से रहता था। आकाश का उसकी ही गांव की एक युवती के साथ प्रेम संबंध था।  वह फोन पर एक-दूसरे से बातचीत किया करते थे।  एक सप्ताह से आकाश काफी परेशान था। उसके मित्रों ने परेशानी का कारण पूछा, तो उसने उन्हें बताया कि   उसकी प्रेमिका ने शादी करने से इनकार कर दिया है। वह दूसरे युवक से शादी करने की तैयारी कर रही है। यह बात आकाश को बर्दाश्त नहीं हुई। वह दोस्तों के सामने देर रात तक रोता रहा। उसके दोस्त काफी रात तक उसे दिलासा देते रहे। 

दोस्तों ने देखा फंदे पर लटके हुए
 सुबह आकाश और उसके मित्र काम पर चले गए। आकाश काम पर से वापस कमरे पर लौटा। उसने सीलिंग पंखे में फांसी का फंदा बांधकर आत्महत्या कर ली। देर रात ड्यूटी से उसके मित्र कमरे पर लौटे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। जब धक्का देकर दरवाजा खोले तो उनके होश उड़ गए। आकाश फांसी के फंदे पर लटका था। आकाश के मित्रों ने पड़ोसियों और पुलिस को सूचना दी। उसके बाद जरीपटका पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 

Created On :   13 March 2020 7:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story