दैनिक भास्कर हिंदी: प्रेमिका ने शादी करने बोला, तो प्रेमी ने उतार दिया मौत के घाट

June 4th, 2019

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। प्रेमिका ने बोला शादी कर लेते हैं, तो प्रेमी ने उसकी चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मृतिका की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर पत्थर पटक दिया और रात के अंधेरे में शव को ले जाकर गुबरैल में फेंक दिया। पुलिस नेअंधी हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
उल्लेखनीय है कि 31 मई को सांवरी चौकी क्षेत्र के ग्राम गुबरैल में युवती का अर्धनग्न शव मिलने के बाद हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस ने तीन हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गुरैया देव निवासी युवती आरोपी पर विवाह करने के लिए दबाव बना रही थी। इसलिए उसने चाकू से गला रेंतकर युवती को मौत के घाट उतार दिया। 31 मई को लावाघोगरी थाना क्षेत्र के ग्राम गुबरैल के पास एक नाले में अर्धनग्न युवती का शव बरामद किया गया था। युवती की शिनाख्त के बाद पुलिस जांच में तेजी आई और पुलिस ने केवल तीन दिनों में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक  प्रेसवार्ता के दौरान एसपी मनोज राय ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में यह बात स्वीकार किया है कि मृतका और उसके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। पिछले कुछ दिनों से युवती उस पर विवाह के लिए दबाव बना रही थी।

दिनदहाड़े की हत्या, रात में फेंका शव

आरोपी लखन पिता रमन डेहरिया निवासी ग्राम गुरैया देव ने पुलिस को बताया कि उसने मृतका की हत्या 30 मई की दोपहर ही कर दी थी। दोपहर 1.30 बजे आरोपी युवती को नरसला के आगे एक खेत के पास झाड़ियों में ले गया और उसने मृतका का गला चाकू से रेंत दिया और पत्थर पटकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने शव को एक बोरी में भरकर झाड़ियों में छिपा दिया था। रात में आरोपी ने दोपहिया वाहन से युवती का शव गुबरैल के पास ले जाकर फेंका। पुलिस ने आरोपी से मोटरसाइकल, पत्थर और चाकू जब्त किया है।

पुलिस का जांच दल होगा पुरस्कृत

एसपी मनोज राय ने इस मामले में आरापी की पतासाजी के लिए 10000 रुपए इनाम की घोषणा की थी। थाना प्रभारी लावाघोगरी कौशल सूर्या, टीआई मनीषराज भदौरिया, एसआई मोहनीश बैस सहित सांवरी चौकी और लावाघोगरी से जांच दल में शामिल पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत करने की घोषणा एसपी ने की है।

खबरें और भी हैं...