शिवसेना ने मुखपत्र सामना में साधा निशाना- नाणार को लेकर तानाशाही कर रही सरकार 

Government doing dictatorship on Nanar project - Shiv Sena mouthpiece
शिवसेना ने मुखपत्र सामना में साधा निशाना- नाणार को लेकर तानाशाही कर रही सरकार 
शिवसेना ने मुखपत्र सामना में साधा निशाना- नाणार को लेकर तानाशाही कर रही सरकार 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के कोंकण के रत्नागिरी में प्रस्तावित नाणार ग्रीन रिफायनरी परियोजना का समर्थन करने के बाद शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के जरिए सरकार पर हमला बोला है। पार्टी ने कहा कि रिफायनरी परियोजना जहर है। जनता के तीव्र विरोध के बावजूद इसको लादा जाएगा तो यह आपातकाल है। पार्टी ने परियोजना को गैस चेंबर जैसा बताया है।

मुखपत्र में छपे संपादकीय के जरिए शिवसेना ने कहा है कि मुख्यमंत्री ने वचन दिया था कि यदि गांव वालों का विरोध होगा तो परियोजना नहीं लगाई जाएगी। गांव वालों ने परियोजना के खिलाफ ग्राम पंचायतों में प्रस्ताव मंजूर करके मुख्यमंत्री को सौंप दिया है। इसके बावजूद यदि लोकतंत्र में सत्ताधारी दल बहुमत का सम्मान नहीं करने वाली होगी तो यह तानाशाही है>

इस बीच शिवसेना के राज्यसभा सदस्य संजय राऊत ने कहा कि नाणार रिफायनरी परियोजना के संबंध में बैठक को लेकर मुख्यमंत्री की तरफ से पार्टी के पास कोई प्रस्ताव नहीं आया है। राऊत ने कहा कि नाणार परियोजना के बारे में शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे की भूमिका अटल है। पार्टी कोंकण की जनता के पक्ष में है।

स्थानीय जनता ने परियोजना का विरोध किया है। वहां के गांव वालों ने परियोजना के खिलाफ ग्राम पंचायतों में प्रस्ताव पारित कर मुख्यमंत्री को सौंप दिया है। मुझे लगता नहीं है कि अब इस बारे में कुछ और कहने लायक बचा है। 

 

Created On :   29 Jun 2018 3:22 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story