पैगंबर मुहम्मद का जन्मदिन: तेलुगु राज्यों के राज्यपाल व मुख्यमंत्रियों ने सभी मुस्लिमों को दी ईद मिलाद-उन-नबी की बधाई

October 19th, 2021

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के राज्यपालों और मुख्यमंत्रियों ने मंगलवार को मुसलमानों को पैगंबर मुहम्मद के जन्मदिन ईद मिलाद-उन-नबी की बधाई दी। तेलंगाना की राज्यपाल डॉ तमिलिसै सुंदरराजन ने इस अवसर पर हार्दिक बधाई दी। उन्होंने अपने संदेश में कहा, करुणा, सहिष्णुता, एकता, सद्भाव और सार्वभौमिक भाईचारे की शिक्षाएं हमें सभी की भलाई के लिए काम करने के लिए प्रेरित करती रहें। चारों ओर शांति और समृद्धि हो।

Hyderabad: Eid e Milad un Nabi - Social News XYZ

राज्यपाल ने कहा, सबसे आदरणीय पैगंबर का मिशन तब पूरा होता है जब हम विश्वास, विश्वास, देखभाल, दया और करुणा के साथ अपने साथियों की सेवा करते हैं। उन्होंने कहा, इस अवसर पर, आइए हम सभी समाज में एकता, सद्भाव, शांति, सार्वभौमिक भाईचारे और समृद्धि को बढ़ावा देने का संकल्प लें। उन्होंने कोविड-19 गाइडलाइन्स का पालन करके मिलाद-उन-नबी को अपनी वास्तविक भावना में, सुरक्षित तरीके से मनाने का आह्वान किया। आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्वा भूषण हरिचंदन ने इस अवसर पर मुस्लिम भाइयों को बधाई दी। उन्होंने कहा, पैगंबर का जीवन मानव जाति के लिए प्रेम, भाईचारे और सदाचार की प्रेरक गाथा रहा है।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भी मुसलमानों को बधाई दी। उन्होंने प्यार, भाईचारे और नैतिक मूल्यों पर आधारित पैगंबर की शिक्षाओं का पालन करने का आह्वान किया। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने भी मुसलमानों को बधाई दी। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि पैगंबर साहब का करुणा, दान, नैतिकता, समानता और एकता का संदेश हमेशा मानवता का मार्गदर्शन करता रहेगा। उन्होंने पर्व को भक्तिभाव से मनाने का आह्वान किया।

(आईएएनएस)