comScore

दो पक्षों में विवाद, जमकर चले पत्थर, वाहनों में की तोड़फोड़

दो पक्षों में विवाद, जमकर चले पत्थर, वाहनों में की तोड़फोड़

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। शहर के शारदा चौक में बुधवार रात दो युवकों की बाइक की आपस में टक्कर हो गई। टक्कर के बाद दोनों युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई। युवकों के समर्थन में आए लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया और दोनों ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। देर रात इसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हुआ और जमकर पत्थर चले। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के वाहनों में जमकर तोड़फोड़ की। कोतवाली थाना पहुंचे दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज किया गया है।

एसआई गंगाराम चंद्रवंशी ने बताया कि बुधवार रात शारदा चौक पर तरुण और ऋितिक की बाइक आपस में टकरा गई। दोनों युवकों के बीच मारपीट हो गई। दोनों ने थाने आकर शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद रात लगभग एक बजे दोनों पक्षों में दोबारा विवाद शुरू हो गया। दोनों ओर से लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी भांजी और पथराव किया। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे की बाइक, चौपहिया वाहनों में तोड़फोड़ की।

जीत पवार ने शिकायत में बताया कि मनोज चौरे, उमेन्द्र मंडराह, मनोज मंडराह, मनोहर मंडराह, रितिक मंडराह, अर्जुन, करण, बारिश चौरे समेत अन्य लोगों ने मारपीट कर तोड़फोड़ की और जाते वक्त कोई ज्वलनशील पदार्थ फेंककर आग लगाई थी। वहीं दूसरे पक्ष से रेखा चौधरी ने शिकायत में बताया कि कुशराज, महेन्द्र, मीत, जीत पवार, गुलशन, गुरदास, वीरेन्द्र, युवराज, बॉबी और पवार परिवार के अन्य सदस्यों ने मारपीट कर तोड़फोड़ की। दोनों पक्षों की शिकायत पर पुलिस ने बलवा समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

राजीव गांधी बस स्टैंड में बलवा-
राजीव गांधी बस स्टैंड में मंगलवार देर रात गुलाबरा के कुछ युवकों ने जमकर हंगामा मचाया और एक युवक के साथ मारपीट की। वार्ड नम्बर 31 में रहने वाले इकरार खान ने पुलिस को बताया कि गुलाबरा के शुभम पटेल, अनुराग तिवारी, विवेक पटेल, बंटी राजपूत समेत आठ से दस युवकों ने उसके साथ मारपीट की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इन सभी के खिलाफ बलवा समेत अन्य धाराओं में कार्रवाई की है।

कमेंट करें
Ug7Xp