तेज रफ्तार कार और ऑटो की भिड़ंत, एक मृत, चार घायल

High-speed car and auto collision, one dead, four injured
तेज रफ्तार कार और ऑटो की भिड़ंत, एक मृत, चार घायल
तेज रफ्तार कार और ऑटो की भिड़ंत, एक मृत, चार घायल


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के गांगीवाड़ा के समीप शनिवार रात तेज रफ्तार कार ने सामने से आ रही ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आई थी। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। इनमें से गंभीर घायल युवती को प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया था। जिसकी रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
पुलिस ने बताया कि शनिवार रात लगभग आठ बजे छिंदवाड़ा से सवारी लेकर परासिया की ओर जा रही ऑटो को गांगीवाड़ा के समीप सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आई थी। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां से गंभीर घायल परासिया के सोनापिपरी निवासी 21 वर्षीय रविना पिता सुरेश धुर्वे को नागपुर रेफर किया गया था। नागपुर ले जाते वक्त रास्ते में रविना की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
इन्हें आई गंभीर चोटें-
ऑटो और कार की टक्कर में जाटाछापर निवासी 36 वर्षीय नंदकिशोर धुर्वे, शिवपुर के ग्राम खैरांगी निवासी 26 वर्षीय संतोष पिता दिलीप मालवी, परासिया निवासी 17 वर्षीय मोहित सल्लाम और बड़कुही निवासी 42 वर्षीय संतोष डेहरिया को गंभीर चोटें आई है। इन सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Created On :   16 Aug 2020 6:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story