तेज रफ्तार ट्रक ने मोटर साइकल चालक को कुचला, एक गंभीर 

High speed truck crushed bike rider, one died and other serious injured
तेज रफ्तार ट्रक ने मोटर साइकल चालक को कुचला, एक गंभीर 
तेज रफ्तार ट्रक ने मोटर साइकल चालक को कुचला, एक गंभीर 

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/देलाखारी। तामिया-देलाखारी मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने मोटर साइकल चालक को कुचल दिया। मृतक की पहचान देलाखारी निवासी 39 वर्षीय मनोज पिता अतर लाल हनवंशी के रूप में हुई है। जो अपने रिश्तेदार लोखंडे मोहल्ला देलाखारी निवासी 35 वर्षीय अजय ऊर्फ टीटू पिता साबुलाल आमृवंशी के साथ आईटीआई की परीक्षा देने परासिया जा रहे थे। हादसा शुक्रवार सुबह 9.26 बजे के दर्मियान तामिया के बंजारी माई मंदिर से 100 मीटर दूरी पर हुआ। उस दौरान क्षेत्र में तेज बारिश हो रही थी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कार्रवाई करते हुए ट्रक को अपने कब्जा में लिया। तामिया टीआई कोमल दियावार ने बताया कि देलाखारी निवासी मनोज हनवंशी और अजय आमृवंशी मोटर साइकल क्रमांक एमपी 05 एमएम 3506 से तामिया की ओर जा रहे थे। दोनों कुंआबादला में एमपीईवी के ऑपरेटर हैं। वहीं सामने से ट्रक क्रमांक एमपी 05 जी 5454 आ रहा था। ट्रक की टक्कर से मोटर साइकल सड़क से दूर जाकर गिरी, वहीं मनोज हनवंशी के सिर से ट्रक का पहिया गुजरने से उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। घायल को एम्बुलेंस से उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। 

चावलपानी सीमेंट लेकर जा रहा था ट्रक 

छिंदवाड़ा से चावलपानी सीमेंट लेकर जा रहे ट्रक अपनी साइड से जा रहा था। पुलिस ने छिंदवाड़ा के इमामबाड़ा निवासी 62 वर्षीय ट्रक ड्राइवर जाहिद खान को हिरासत में लिया और ट्रक को पुलिस थाना परिसर में खड़ा किया। आईटीआई की परीक्षा देने परासिया आ रहे ये दोनो मोटर साइकल सवार घर से एक साथ निकले थे । 

मजदूरों को नहीं मिल रहा रोजगार  

मंदी की मार झेल रहे रियल स्टेट के कारोबार पर पानी की कमी और रेत का प्रतिबंध भारी पड़ रहा है। इससे न केवल भवन निर्माता और कॉलोनाइजर परेशान है बल्कि सबसे बुरा असर मजदूरों पर पड़ा है। जिले में भवन निर्माण कार्य से जुड़े लगभग 10 हजार से अधिक मजदूर बेरोजगार हो गए हैं। अकेले जिला मुख्यालय में दो हजार से अधिक मजदूर दूसरे काम की तलाश में भटक रहे हैं लेकिन वो काम भी इन मजदूरों को नसीब नहीं हो पा रहा है। पिछले दो महीने से स्थिति इतनी बदतर हो चुकी हैं कि अब मजदूरों को घर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा है। 
 

Created On :   26 July 2019 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story