कारोबारी की इमारत उगल रही हड्डियां, रहस्य बरकरार  

Human skeleton found under construction shop of businessman jaripatka nagpur
कारोबारी की इमारत उगल रही हड्डियां, रहस्य बरकरार  
कारोबारी की इमारत उगल रही हड्डियां, रहस्य बरकरार  

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  जरीपटका के बापूना वाइन शॉप के पास एक कारोबारी की इमारत में सोमवार को दोबारा खुदाई की गई। इस दौरान भी मानव अंग के अवशेष मिलने से पुलिस हैरत में पड़ गई है। यह जगह किसन सहजवानी की है। वे कलमना में कारोबार करते हैं। उनकी इस इमारत से मानव कंकाल और हड्डियां मिलने का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। किसन की इस इमारत से अब तक दो कंकाल मिल चुके हैं। चर्चा है कि यहां पर मिले यह मानव कंकाल किसी महिला और पुरुष के हो सकते हैं। रविवार को किसन की इस इमारत में टाइल्स का काम करने के दौरान मिस्त्री को मानव कंकाल नजर आए थे। एक स्पष्ट रूप से खोपड़ी नजर आ रही थी, दूसरी खोपड़ी सदृश्य नजर आ रही है। पुलिस ने हड्डियों को  फारेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा है।

साड़ी और पर्स मिलने की चर्चा
शहर से गत वर्ष एड. धवड़ दंपति सहित कई लोग गुमशुदा हैं। धवड़ दंपति का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस अब गुमशुदा लोगों का रिकार्ड खंगालकर उनके परिजनों से संपर्क करने में जुट गई है। किसन की इमारत से मिले मानव कंकाल को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। पुलिस ने किसन की इस इमारत को फिलहाल सील कर दिया है। सोमवार को तहसीलदार की उपस्थित में   दोबारा इस इमारत की खुदाई किए जाने पर मानव अंग के अवशेष हड्डियों की शक्ल में मिले हैं। घटनास्थल से साड़ी और पर्स मिलने की चर्चा हो रही है। आशंका जताई जा रही है कि यहां पर किसी महिला और पुरुष की हत्या कर उसे  दफनाया गया है। बुधवार को भी इस जगह की खुदाई की जाने वाली है। 

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से कही ये बात

जमीन पर एक व्यक्ति कर चुका है दावा
जरीपटका पुलिस ने दिनभर खुदाई का कार्य किया। इस दौरान यहां पर फारेंसिक लैब के अधिकारी, कर्मचारी मौजूद थे। किसन ने इस जगह को कुछ वर्ष पहले नागपुर सुधार प्रन्यास से खरीदा था, तब इस जगह पर एक व्यक्ति ने अपना दावा किया था। इसके चलते यहां निर्माणकार्य अधूरा पड़ा था। लोग यहां कचरा फेंकते थे, लेकिन शटर के अंदर टाइल्स लगाने के लिए खुदाई करने में मानव कंकाल मिलने से परिसर में खलबली मच गई है। जरीपटका के थानेदार खुशाल तिजारे ने बताया कि कंकाल को फारेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है।  
 

Created On :   11 March 2020 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story