मां की मौत से आहत बेटे ने तालाब में लगाई छलांग

Hurt by mothers death, son jumped into the pond
 मां की मौत से आहत बेटे ने तालाब में लगाई छलांग
पुलिस ने रेस्क्यू कर युवक की जान बचाई  मां की मौत से आहत बेटे ने तालाब में लगाई छलांग

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। मां की मौत से आहत बेटे ने बुधवार सुबह छोटा तालाब में छलांग लगा दी। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाव की मदद से रेस्क्यू कर युवक को तालाब से सुरक्षित बाहर निकाला। युवक की मां का लम्बी बीमारी के बाद लगभग तीन माह पूर्व निधन हो गया था। इसके बाद से ही युवक मानसिक तनाव में था। बुधवार सुबह लगभग दस बजे उसने तालाब में कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया।
पुलिस ने बताया कि इंदिरा नगर निवासी 36 वर्षीय इमरान पिता नजफ खान ने तालाब की बाउंड्री के पास घूमते-घूमते अचानक उसमें छलांग मार दी। युवक के तालाब में कूदते ही आसपास के लोगों ने शोर मचाया। लोगों की चीख पुकार सुन गश्त पर निकली पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। प्रधान आरक्षक संजय बघेल, नरेन्द्र रघुवंशी नाव के जरिए इमरान तक पहुंचे। टीम ने इमरान को तालाब से बाहर निकाला। परिजनों को बुलाकर युवक को उनके हवाले किया गया। युवक को तालाब से बाहर निकालने में नाव चालक विकास सिंगारे और शुभम की भी अहम भूमिका रही।  
परिजनों की समझाइश के बाद भी तनाव में था युवक-
पुलिस जांच में सामने आया कि इमरान खान अपनी मां की मौत के बाद से गुमसुम रहने लगा था। परिजनों ने भी उसे समझाया, लेकिन वह मां की मौत के सदमे से बाहर नहीं आ पा रहा था। इसी तनाव के चलते बुधवार सुबह युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया।

Created On :   14 Oct 2021 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story