पत्नी, उसके प्रेमी सहित सास की प्रताड़ना से परेशान शख्स ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, मौत

Husband committed suicide due to harassment of wife and her family
पत्नी, उसके प्रेमी सहित सास की प्रताड़ना से परेशान शख्स ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, मौत
पत्नी, उसके प्रेमी सहित सास की प्रताड़ना से परेशान शख्स ने ट्रेन के सामने लगा दी छलांग, मौत

डिजिटल डेस्क, पुणे। पत्नी और उसके प्रेमी की प्रताड़ना से तंग आकर पति ने रेल के नीचे आकर खुदकुशी कर ली। यह घटना संगमवाड़ी पुल इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि महंमद असगर महंमद शरीफ शेख, उम्र 40 साल, नाना पेठ में रहने वाले शख्स ने आत्महत्या की है। मामले को लेकर समर्थ पुलिस थाने में महंमद के पिता ने शिकायत दर्ज कराई। जिसके मुताबिक उसकी पत्नी आसमा, उसकी मां रजिया अन्सारी और भाई परवेज अन्सारी सहित एक ओर शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। बताया जा रहा है कि महंमद ने कोंढवा में फ्लैट खरीदा था। वो पत्नी आसमा के साथ वहां रहता था, लेकिन पिछले दस माह से दोनों अलग रहते थे। आसमा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर महंमद से मारपीट की थी। दोनों उसे प्रताड़ित किया करते थे। फ्लैट खुद के नाम पर करने के लिए दबाव डालते थे। इससे तंग आकर महंमद ने संगमवाड़ी पुल इलाके जाकर रेल के नीचे आकर खुदकुशी की।   

पति ने ही की थी डांसबार में काम करने वाली पत्नि की हत्या 

उधर मुंबई में भिवंडी पुलिस ने एक ड्रम में टुकड़ों में मिली महिला की लाश की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छानबीन में खुलासा हुआ है कि महिला की हत्या उसके पति ने ही की थी। आरोपी पत्नी के डांस बार में काम करने से नाराज था। हत्या के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया है। कुछ दिनों पहले भिवंडी के सोनाले गांव में एक ड्रम में महिला का शव मिला था। शव कई टुकड़ों में था। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ड्रम तारपुर में बना था और उसे भिवंडी की एक दुकान पर बेंचा गया था। दुकान से ड्रम एक गोदाम में बेचा गया फिर पुराना होने के बाद उसे भंगार की दुकान में बेंच दिया गया था। इसके बाद पुलिस भंगार की दुकान पर पहुंची तो उसके हाथ सीसीटीवी लगा जिसमें ड्रम खरीदने वाला आरोपी एक ऑटोरिक्शा से जाते दिखा। इसके बाद पुलिस ऑटोड्राइवर के बारे में जानकारी हासिल कर उस तक पहुंची। ऑटोड्राइवर पुलिस को अंसारी के घर तक ले गया। गिरफ्तार आरोपी का नाम हमीद अंसारी है। वह भिवंडी नरपोली इलाके में अपनी पत्नी सबीना बीबी के साथ रहता था। अंसारी ने पुलिस को बताया कि उसके मना करने के बावजूद उसकी पत्नी डांस बार में काम करती थी। इसी बात को लेकर विवाद के बाद उसने गला घोंटकर पत्नी की हत्या की और फिर शव टुकड़े-टुकड़े करके ड्रम में डालकर ठिकाने लगा दिया। लेकिन शव ठिकाने लगाने के लिए अंसारी ने जिस ड्रम का इस्तेमाल किया था उससे पुलिस को इस हत्या से जुड़ा सुराग मिल गया।  

छात्रा ने अपहरणकर्ता को काटा, चलते वाहन से कूदकर भागी

उधर नागपुर में अपहरणकर्ता को काटकर छात्रा उनके चंगुल से भाग निकली। जरीपटका थाना क्षेत्र में मंगलवार को हुई इस घटना से हड़कंप मचा रहा। इस बीच प्रकरण दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक अपहरणकर्ताओं का पुलिस को सुराग नहीं मिला है। जरीपटका थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय किशोरी अध्ययनरत है। मंगलवार की शाम को वह पैदल कहीं जा रही थी, उस समय पीछे से दोपहिया वाहन पर सवार दो नकाबपोश युवकों ने उसका अपहरण कर लिया। इस बीच छात्रा आरोपियों के चंगुल से बचने के लिए छटपटाती रही। पीछे बैठे आरोपी द्वारा मंुह दबाकर रखने से छात्रा शोर भी नहीं मचा पाई। करीब आधा किमी. दूर जाने के बाद छात्रा ने चालक के हाथ को काट लिया और चलते वाहन से छलांग लगाकर भाग निकली। छात्रा की सूझबूझ से बड़ी घटना टल गई है, लेकिन घटना के चौबीस घंटे बाद भी पुलिस को आरोपियों का सुराग नहीं मिला है। प्रकरण फिरौती के इरादे से नहीं हुआ है। क्योंकि छात्रा के माता-पिता मजदूर करते हैं। इस कारण फिरौती के चलते प्रकरण होने से इनकार किया जा रहा है। इस बीच छात्रा की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है, जांच जारी है।

Created On :   24 April 2019 5:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story