दैनिक भास्कर हिंदी: फिर डेंगू का डंक : घरों में मिले लार्वा ठोकेंगे जुर्माना, मिले 20 और मरीज

August 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वाड़ी में डेंगू के और 20 मरीज पाए गए हैं। आंकड़ा 100 तक जाने की आशंका है। जानकारी के अनुसार, शिवम राजेश जिरापुरे, पंकज सोमकुंवर, मोनी वर्मा, अरुण सतदेव, पूनम जगबान, दीक्षा लाडे, अर्णव लाडे, अनुज सिंह, तृप्ति सिंह,अनुजा सिंह, स्वराज कृपाल, राम प्रसाद, गौरव भलावी, विनोद गुप्ता, रितिका चापके, शुभम गढ़ई, समीर वानखड़े, अनिकेत गुप्ता, अनुष्का धोटे डेंगू की चपेट में आए हैं। वाड़ी के और दो निजी अस्पतालों में उनका उपचार शुरू है। 

जुर्माने की चेतावनी 

शनिवार को दैनिक भास्कर में ‘डेंगू का वाड़ी में सबसे ज्यादा असर’ शीर्षक से प्रकाशित खबर पर संज्ञान लेते हुए शनिवार को मुख्याधिकारी जुम्मा प्यारेवाले ने स्वास्थ्य अधिकारी, कर्मचारी आशा वर्कर के साथ प्रभावित वार्ड में पहुंचे। अनेक घरों की जांच में डेंगू के लार्वा मिले। नप ने करीब 6 लोगों को नोटिस जारी किया है। चेतावनी दी है कि दोबारा लार्वा पाए जाने पर जुर्माना होगा। 

सहयोग की अपील 

छुट्टी के दिन भी मुख्यधिकारी के साथ स्वास्थ्य निरीक्षक घनजंय गोतमारे, दमकल अधिकारी रोहित शेलारे, कर्मचारी रमेश कोकाट, आशा वर्कर उषा शेंडे, अरुणा तभाने ने वाड़ी के डेंगू प्रभावित क्षेत्रों में भेंट दी। डेंगू को रोकने के लिए वाड़ी के सभी नागरिकों से सहयोग करने की अपील मुख्याधिकारी प्यारेवाले ने की।


 

खबरें और भी हैं...