पत्नी से अवैध संबंध - आग बबूला पति ने कर दी दोस्त की हत्या - आरोपी गिरफ्तार

Illegal relations with wife - furious husband killed friend - accused arrested
पत्नी से अवैध संबंध - आग बबूला पति ने कर दी दोस्त की हत्या - आरोपी गिरफ्तार
पत्नी से अवैध संबंध - आग बबूला पति ने कर दी दोस्त की हत्या - आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क शहडोल । ब्यौहारी पुलिस ने थानांतर्गत ग्राम रसपुर में एक माह पहले हुए कतकू कोल की हत्या का खुलासा कर दिया है। हत्या की वजह दोस्त की पत्नी के साथ अवैध संबंध सामने आया है। आरोपी तक पहुंचने के लिए पुलिस को आरोपी के मोबाइल की लोकेशन मददगार साबित हुई। शव को ठिकाने लगाने में मदद करने पर आरोपी की पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार रसपुर निवासी कतकू कोल उर्फ लल्लू की अर्धनग्न लाश झापर नदी के किनारे शंकरिया घाट में 17 अक्टूबर को पाई गई थी। मृतक के भाई रमेश कोल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच किया तो मामला हत्या का सामने आया। आगे की विवेचना में मृतक के मोबाइल की लोकेशन अंतिम बार छोटू उर्फ रामावतार कोल के घर के आसपास पाए जाने पर मंगलवार को उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। जिसने अपराध कबूल कर लिया।
आपत्ति जनक हालत में देख फूटा गुस्सा
पूछताछ में रामावतार ने बताया कि करीब एक वर्ष से कतकू व उसकी पत्नी के बीच संबंध थे, इसकी जानकारी होने पर दोनों को कई बार मना किया था। लेकिन वे नहीं माने। 16 अक्टूबर को कतकू के साथ रामावतार व बबलू उर्फ छोटेलाल के साथ झरौसी गांव में शराब पी और घर चले गए। देर रात कतकू ने फोन लगाया और पत्नी को बाहर बुलाया। वह चली गई। इस बीच तीन साल के बच्चे की रोने की आवाज सुनकर रामावतार उठा तो देखा कि पत्नी नहीं है। पूर्व से शंका पर टार्च लेकर बाहर निकला, जहां राहर के खेत में पत्नी को कतकू के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। गुस्से में डण्डा से कतकू के मुंह पर कई वार कर दिए, जिससे वह मृत हो गया। कतकू के मृत हो जाने के बाद रामावतार ने पत्नी की मदद से शव को उठाया और नदी के पास फेंक दिया। उसके कपड़े व मोबाइल वहीं फेंक दिया। 
दोनों आरोपी गिरफ्तार
हत्या करना स्वीकार करने के बाद आरोपी रामावतार व उसकी पत्नी राजकली कोल के विरुद्ध धारा 302, 201, 34 ताहि में गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त डण्डा व खून लगी बनियान जब्त की गई। अंधे कत्ल का पर्दाफाश करने में एसडीओपी उमाकांती आर्मो के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी अनिल कुमार पटेल, साइबर सेल के प्रशांत सोनी, राजकुमार, सत्यप्रकाश मिश्रा व स्वतंत्र सिंह के साथ थाना स्टाफ  की भूमिका रही। एसपी ने टीम को नगद इनाम देने की घोषणा की है।
 

Created On :   21 Nov 2019 8:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story