भुजबल को लेकर कोर्ट 6 सितंबर को सुनाएगा अपना फैसला

In Bhujbal case, Special court decided to pronounce its verdict on September 6 th
भुजबल को लेकर कोर्ट 6 सितंबर को सुनाएगा अपना फैसला
भुजबल को लेकर कोर्ट 6 सितंबर को सुनाएगा अपना फैसला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मनी लांड्रिंग के मामले में आरोपी राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता छगन भुजबल की नए सिरे से गिरफ्तारी के मुद्दे पर मुंबई की विशेष अदालत अपना फैसला 6 सितंबर को सुनाने की बात कही है। सोमवार को जब यह मामला सुनवाई के लिए आया, तो न्यायाधीश ने कहा कि हम अपना फैसला 6 सितंबर को सुनाएंगे। इस दौरान भुजबल के वकील ने न्यायाधीश के सामने कहा कि उनके मुवक्किल की तबीयत अचानक खराब हो गई है। छाती में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें मुंबई के जसलोक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

नाशिक में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भुजबल की 25 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त की है। इस आधार पर ईडी ने भुजबल के खिलाफ कोर्ट में पूरक आरोपपत्र दायर किया है। ईडी इस मामले में भुजबल के खिलाफ नया मामला दर्ज कर उसे दोबारा अपनी हिरासत में लेना चाहती है। पूरक आरोपपत्र को लेकर नए सिरे से अपराध दर्ज किया जा सकता है कि नहीं। इस विषय पर सत्र न्यायालय अपना फैसला 6 सितंबर को सुनाएगी।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सदन के कथित घोटाले और मनी लांड्रिंग के मामले में आरोपी भुजबल को जमानत दी थी। ईडी ने इस मामले में भुजबल और उनके भतीजे समीर सहित 35 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 

Created On :   6 Aug 2018 1:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story