टॉलीवुड: असल जिंदगी में अल्लू अर्जुन पर्यावरण को लेकर लोगों को करते हैं जागरुक

May 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। पर्दे पर पुष्पा के रूप में लाल चंदन तस्कर की भूमिका निभाने वाले अल्लू अर्जुन असल जिंदगी में हरित योद्धा हैं और सक्रिय रूप से पर्यावरण को बढ़ावा देते हैं। अभिनेता के एक करीबी सूत्र का कहना है, अपने कार्यस्थल से लेकर अपने घर तक, अल्लू अर्जुन ने पृथ्वी को एक बेहतर जगह बनाने के उद्देश्य से कई तरह की हरियाली लगाई है, जिसकी देखभाल वह खुद करते हैं। सूत्र ने कहा अर्जुन वनों की कटाई और ग्लोबल वामिर्ंग के बढ़ते मुद्दों पर जोर देते हुए, विशेष अवसरों पर अपने प्रियजन को छोटे पौधे,बीज और गमले उपहार में देना पसंद करते हैं।

पिछले वर्ष विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर अभिनेता, जो हरित कार्यकतार्ओं के एक राजदूत हैं, ने दुनिया भर के प्रशंसकों को अधिक से अधिक पेड़ लगाने के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए एक अभियान शुरू किया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन-स्टारर पुष्पा: द राइज 2021 की सबसे बड़ी हिट थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और हिंदी बेल्ट में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। वह अब पुष्पा: द राइज के सीक्वल में व्यस्त हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी