दैनिक भास्कर हिंदी: अस्पताल से जेल लौटी इंद्राणी मुखर्जी ने कहा- मेरी जान को है खतरा 

April 11th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंद्राणी मुखर्जी को जेजे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। बुधवार दोपहर इंद्राणी को तबीयत में सुधार के बाद अस्पताल से फिर भायखला जेल भेज दिया गया। अवसाद (डिप्रेशन) की दवा तय खुराक से ज्यादा मात्रा में लेने के चलते इंद्राणी को शुक्रवार बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसे करीब 15 घंटे बाद होश आया था। इस बीच इंद्राणी ने अपनी जान को खतरा भी बताया है। 

इंद्राणी ने कहा जान को है खतरा 
अस्पताल के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों ने जब इंद्राणी से पूछा कि क्या उन्हें खतरा है। इस पर इंद्राणी ने जवाब दिया कि हां मेरी जान को खतरा है। इससे पहले भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी इंद्राणी की बीमारी को लेकर सवाल कर चुके हैं। स्वामी ने ट्वीट कर कहा था कि चिदंबरम और उनके बेटे के खिलाफ एक अहम गवाह इंद्राणी को रास्ते से हटाने की साजिश की जा रही है। इसके पीछे कौन है। बेटी की हत्या के आरोप में जेल में बंद इंद्राणी ने तय खुराक से ज्यादा दवाएं कैसे लीं जेल विभाग इस मामले की जांच कर रहा है। 

अतिरिक्त खुराक पर उठ रहे सवाल 
इस मामले में इंद्राणी से भी पूछताछ की जाएगी। इससे पहले डॉक्टरों ने इंद्राणी से इस बाबत पूछताछ की तो उसने कोई जवाब नहीं दिया था। जेल अधिकारी दावा कर रहे हैं कि इंद्राणी को नियमित तौर पर तय मात्रा में दवाएं दी जातीं हैं जिसे वह जेल स्टाफ के सामने खाती है। ऐसे में दवा की अतिरिक्त खुराक इंद्राणी तक कैसे पहुंची इस पर सवाल उठ रहे हैं।