भाजपा नेता युवती को नशीला इंजेक्शन लगाकर तीन दिन तक साथियों के साथ मिलकर करता रहा दुष्कृत्य

Injury to BJP leaders youth by injecting drugs with colleagues for three days
भाजपा नेता युवती को नशीला इंजेक्शन लगाकर तीन दिन तक साथियों के साथ मिलकर करता रहा दुष्कृत्य
भाजपा नेता युवती को नशीला इंजेक्शन लगाकर तीन दिन तक साथियों के साथ मिलकर करता रहा दुष्कृत्य



डिजिटल डेस्क शहडोल। युवती को अगवा कर पहले नशे का इंजेक्शन दिया, इसके बाद जबरन शराब पिलाकर तीन दिन तक ज्यादती की गई। इसके बाद उसके घर के सामने फेंक दिया। यह मामला जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र में सामने आया है। पीडि़त युवती का मेडिकल जिला चिकित्सालय में कराया गया। मामला सामने आने पर जैतपुर थाने में चार आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों में भाजपा का एक पदाधिकारी भी बताया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती 18 फरवरी की शाम करीब 7.30 बजे घर के सामने निकली थी जो गायब हो गई। रात भर तलाश के बाद उसका पता नहीं चलने पर परिजनों ने जैतपुर थाने में सूचना दी। जिस पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। परिजन व पुलिस युवती की तलाश कर ही रहे थे कि 20 फरवरी की रात करीब 9.30 बजे युवती बेहोशी की हालत में घर के सामने मिली। कराहने की आवाज सुनकर परिजन बाहर निकले और उसे उठाकर अंदर ले गए।
मुंह दबाकर कार में बैठा ले गए-
युवती ने बताया कि शाम को जब वह घर के बाहर निकली, उसी समय एक कार पहुंची और उसमें सवार कुछ युवकों ने मुंह दबाकर जबरन कार में बैठा लिया। उसे जैतपुर से करीब 8 किलोमीटर दूर गाड़ाघाट स्थित फार्म हाउस ले जाया गया। युवती को नशे का इंजेक्शन दिया गया और शराब भी पिलाई गई। जहां शासकीय शिक्षक राजेश शुक्ला 39 वर्ष निवासी गाड़ाघाट ने उसके साथ ज्यादती की। बाकी तीन आरोपी विजय त्रिपाठी (भाजपा नेता) निवासी कोठरी, मुन्ना सिंह निवासी बलभद्रपुर व मोनू मिश्रा निवासी बहगढ़ वहीं बैठकर शराब पी रहे थे। युवती की हालत बिगडऩे लगी तो रात के समय चार पहिया वाहन से घर के सामने छोड़कर चले गए। आरोपियों के बारे में उसने बताया कि सभी जान पहचान के थे। परिजनों के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। जिस पर चारों के विरुद्ध धारा 376, 366, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
इनका कहना है-
युवती को एक फार्म हाउस ले जाकर दुष्कर्म की शिकायत सामने आई है। चार आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों में भाजपा पदाधिकारी है अथवा नहीं, इसकी पड़ताल की जा रही है। युवती की हालत ठीक है।
अवधेश गोस्वामी, पुलिस अधीक्षक शहडोल

Created On :   22 Feb 2021 10:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story